दो दो हेमंत सोरेन! कौन हैं मुन्ना जो झारखंड के मुख्यमंत्री लगते हैं, अपने हमशक्ल को देख हैरत में पड़ गए CM
Advertisement
trendingNow12447059

दो दो हेमंत सोरेन! कौन हैं मुन्ना जो झारखंड के मुख्यमंत्री लगते हैं, अपने हमशक्ल को देख हैरत में पड़ गए CM

Hemant Soren Duplicate: अक्सर आप सबने सोशल मीडिया पर ऐसे फोटो, वीडियो देखें होंगे, जिसमें दो आदमी एक जैसे ही दिखते हैं. आदमी सोच में पड़ जाता है, आखिर असली कौन है? आजकल रांची में कुछ ऐसा ही देखा जा रहा है. एक शख्स को देखने के बाद लोगों की आंखें खुली रह जाती हैं. इस शख्स की शक्ल सीएम हेमंत सोरेन से हूबहू मिलती है. पहली बार देखने पर तो आप भी धोखा खा जाएंगे. जानें कौन हैं हेमंत सोरेन के हमशक्ल मुन्ना.

दो दो हेमंत सोरेन! कौन हैं मुन्ना जो झारखंड के मुख्यमंत्री लगते हैं, अपने हमशक्ल को देख हैरत में पड़ गए CM

Who is Munna Lohra: वैसे तो कहा जाता है कि एक शक्ल के दुनिया में सात इंसान होते हैं. हालांकि, साइंस इस बात की पुष्टि नहीं करता है. फिर भी पिछले कुछ सालों में हमने बड़े सेलिब्रिटी और राजनेताओं के 1-2 हमशक्ल तो देखे ही है. झारखंड में भी ऐसा कुछ मामला आया है, जब सीएम हेमंत सोरेन भी अपने हमशक्ल से मिलकर हैरान रह गए. जानें कौन हैं मुन्ना? जिनको देख लोग समझ जाते हैं झारखंड का CM.

हेमंत सोरेन की हमशक्ल
हेमंत सोरेन की तरह दिखने वाले झारखंड के मुन्ना लोहरा इन दिनों सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर मुन्ना की तस्वीरें हेमंत सोरेन के नाम के साथ खूब वायरल होती हैं. मुन्ना की तस्वीरें जब झारखंड के सीएम ने देखी तो मुन्ना को मिलने के लिए बुला लिया. फिर क्या था मुन्ना पहुंच गए कांके रोड स्थित मुख्यमंत्री आवासीय कार्यालय में. जहां मुख्यमंत्री हेमंत अपने हमशक्ल हटिया के रंगमंचकर्मी मुन्ना लोहरा को देखकर हैरान हो गए. 

हेमंत सोरेन के फैन मुन्ना लोहार
मुन्ना लोहरा सीएम से मिलकर बहुत खुश हुए. सीएम से मिलकर कहा कि ईश्वर की कृपा है कि मैं आपके जैसा दिखता हूं. मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं और आपको अपना आदर्श मानता हूं. मेरा सौभाग्य है कि आज मुझे आपसे मिलने का अवसर प्राप्त हुआ. आपसे मिलना भी मेरे लिए सपने पूरा होने जैसा है. इस मौके पर उन्होंने मुख्यमंत्री को रंगमंच के कलाकारों की समस्याओं से अवगत कराया.

सीएम ने पोस्ट की तस्वीरें
मुन्ना से मिलने के बाद सीएम हेमंत ने खुद तस्वीरें एक्स पर पोस्ट कि और लिखा 'एक हेमन्त की दूसरे हेमन्त से मुलाक़ात. रंगमंच के सधे हुए कलाकार श्री मुन्ना लोहरा एवं उनके परिवार से मुलाकात एवं लंबी बातचीत हुई.

सीएम हेमंत सोरेन ने दीं मुन्ना को शुभकामनाएं
मुख्यमंत्री ने मुन्ना से मिलकर कहा कि आप अपने क्षेत्र में आगे बढ़ते रहें. आपको अपनी ओर से हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं. उन्हें अंगवस्त्र एवं स्मृति चिन्ह भेंटकर इस पल को यादगार बनाया.

रंगमंच के कलाकारों के विकास के लिए सरकार बनाएगी पॉलिसी
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इस अवसर पर उनसे कहा कि रंगमंच के कलाकारों को उन्होंने काफी करीब से देखा है और उनकी सभी समस्याओं से अवगत भी हूं. आने वाले समय में झारखंड के कलाकारों को एक बेहतर प्लेटफॉर्म दिला सकूं, इसके लिए प्रतिबद्धता के साथ कार्य करूंगा. झारखंड के कलाकारों एवं खिलाड़ियों में काफी क्षमताएं हैं. कई मौकों पर उनके कलाकार और खिलाड़ियों ने देश और दुनिया में राज्य का नाम रोशन किया है. झारखंड के रंगमंच से जुड़े कलाकार भी आगे चलकर सम्मानपूर्वक जीवन जी सकें, इसके लिए राज्य सरकार बेहतर पॉलिसी बनाएगी. राज्य सरकार द्वारा रंगमंच के कलाकारों के सर्वांगीण विकास में यथासंभव सकारात्मक कार्य किए जाएंगे, इसका वे आज भरोसा देते हैं. 

कौन हैं मुन्ना लोहरा?
हटिया निवासी मुन्ना लोहरा एक कलाकार हैं. एक मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में मुन्ना ने बताया था कि मैं 25 साल से इस क्षेत्र में हूं. कई सारे नाटक और थियेटर कर चुका हूं. इसके लिए मुझे अक्सर अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करना पड़ता है. फिलहाल मैं एक दाढ़ी वाले के किरदार में हूं और दाढ़ी 2 साल से रखी है. मेरे दाढ़ी बढ़ाने के बाद ही सीएम सोरेन ने अपना लुक रखा. अब आलम ये है कि लोग मुझे देखकर कंफ्यूज हो जाते हैं. कई बार तो लोग सेल्फी लेने के लिए दौड़ते हैं.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news