Virat Kohli की RCB जीतेगी अपना पहला IPL? घातक फॉर्म में उनका सबसे बड़ा मैच विनर
Advertisement

Virat Kohli की RCB जीतेगी अपना पहला IPL? घातक फॉर्म में उनका सबसे बड़ा मैच विनर

आईपीएल 2021 शुरू होने से पहले रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने प्रैक्टिस मैच में जबर्दस्त शतक ठोका. 

(FILE PHOTO)

दुबई: रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के विस्फोटक दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही विरोधी टीमों को डराना शुरू कर दिया है. 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल के दूसरे चरण के लिए डिविलियर्स पूरी तरह तैयार नजर आ रहे हैं. उन्होंने टीम के पहले इंट्रा स्क्वाड अभ्यास मैच में शतक ठोक डाला है.

  1. एबी डिविलियर्स ने बल्ले से मचाया कोहराम
  2. प्रैक्टिस मैच में जड़ दिया जबर्दस्त शतक
  3. 46 गेंदोंं में खेली 104 रनों की पारी

डिविलियर्स ने बल्ले से उठाया तूफान

आरसीबी ने इंट्रा स्क्वाड अभ्यास मैच का आयोजन किया जिसमें आरसीबी-ए और आरसीबी-बी टीम थी जिसकी कप्तानी क्रमश: हर्षल पटेल और देवदत्त पडीकल ने की. आरसीबी-ए टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. ए टीम ने डिविलियर्स के 46 गेंदों पर सात चौकों और 10 छक्कों की मदद से 104 रन और मोहम्मद अजहरुद्दीन के 43 गेंदों पर चार चौकों और तीन छक्कों के सहारे 66 रन के दम पर 212 रन बनाए.

इसके जवाब में आरसीबी-बी टीम ने केएस भरत के 95 तथा पडीकल के 21 गेंदों पर 36 रन की मदद से सात विकेट से मैच अपने नाम किया.

 

पूरी तरह से तैयार हैं डिविलियर्स

डिविलियर्स ने कहा, ‘जब हम यहां आए और बस से उतरे तो मैंने सोचा कि दिन के बीच में क्रिकेट खेलना अजीब है. मैंने क्रीज में अपने पार्टनर से कहा कि यह अब काफी बेहतर है और पिच सपाट है. हम यहां मजा कर सकते हैं और जितने रन हमने बनाए उससे हम संतुष्ट हैं. मुझे रन बनाकर खुशी हुई’.

20 सितंबर को आरसीबी खेलेगी पहला मैच

आरसीबी के कोच और क्रिकेट ऑपरेशन निदेशक माइक हेसन ने कहा, ‘काफी अच्छा मैच था. कई खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया. दोनों शीर्ष क्रम ने बेहतरीन खेल खेला. तथ्य यह है कि हमें अंत में उनमें दबाव देखने को मिला, वही मैं देखना चाहता था’. आरसीबी आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपने अभियान की शुरुआत कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 20 सितंबर को अबु धाबी में होने वाले मुकाबले से करेगी.

Trending news