Virat Kohli पर खुलासा कर बुरे फंसे डिविलियर्स, अपने ही बयान से पलटे; कहा, 'बड़ी गलती हुई'
Advertisement

Virat Kohli पर खुलासा कर बुरे फंसे डिविलियर्स, अपने ही बयान से पलटे; कहा, 'बड़ी गलती हुई'

AB De Villiers: दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने हाल ही में बड़ा दावा करते हुए बताया था कि भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा दूसरी बार पैरेंट्स बनने वाले हैं. विराट कोहली के मित्र एबी डिविलियर्स ने यूट्यूब शो पर खुलासा किया था कि भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली अपने दूसरे बच्चे के जन्म के कारण इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच नहीं खेल पा रहे हैं. 

Virat Kohli पर खुलासा कर बुरे फंसे डिविलियर्स, अपने ही बयान से पलटे; कहा, 'बड़ी गलती हुई'

AB De Villiers Statement: दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने हाल ही में बड़ा दावा करते हुए बताया था कि भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा दूसरी बार पैरेंट्स बनने वाले हैं. विराट कोहली के मित्र एबी डिविलियर्स ने यूट्यूब शो पर खुलासा किया था कि भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली अपने दूसरे बच्चे के जन्म के कारण इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच नहीं खेल पा रहे हैं. हालांकि अब एबी डिविलियर्स अपने बयान से पलट गए हैं. 

अपने ही बयान से पलटे एबी डिविलियर्स

एबी डिविलियर्स ने अपना लेटेस्ट बयान जारी करते हुए माफी मांगी है. एबी डिविलियर्स ने अपने बयान में साफ किया है कि उन्होंने विराट कोहली को लेकर जो खबर दी थी, वह गलत थी और वह इसके लिए माफी मांगते हैं. एबी डिविलियर्स के मुताबिक विराट कोहली की प्राइवेसी को लीक करना उनकी सबसे बड़ी गलती थी. एबी डिविलियर्स ने कहा, 'विराट कोहली एक फैमिली इमरजेंसी के कारण क्रिकेट से दूर हैं. किसी को नहीं पता कि वे इस समय कहां हैं. मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई, मैंने जो जानकारी दी, वह गलत थी. विराट के जितने भी फैंस है, वे उनके लिए विश करें.  विराट का ब्रेक लेने का जो भी कारण हो उम्मीद करता हूं कि वह और मजबूत होकर वापसी करेंगे.'

एबी डिविलियर्स ने माफी मांगी

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं. इससे जुड़ी कई खबरें सामने आ चुकी हैं. हालांकि, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अब तक ऐसी कोई जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन इस बीच दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने इस खबर पर मुहर लगा दी थी. मगर, अब वो भी अपने बयान से पलट चुके हैं. एबी डिविलियर्स ने इसके लिए माफी मांग ली है और कहा है कि उनसे बहुत बड़ी गलती हो गई है. डिविलियर्स रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में अपने कार्यकाल और मैदान के बाहर पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली के खास दोस्त रहे हैं. डिविलियर्स ने कहा, 'बिल्कुल परिवार पहले आता है, यह प्राथमिकता है, जैसा कि मैंने अपने यूट्यूब शो में कहा था. मैंने उसी समय एक बड़ी गलती की और हां गलत जानकारी साझा की, जो बिल्कुल भी सच नहीं थी.'

डिविलियर्स ने पहले क्या कहा था? 

डिविलियर्स ने इससे पहले कहा था कि विराट कोहली दूसरी बार पिता बनने वाले हैं और यह उनका पारिवारिक समय है. यह भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों को पसंद नहीं आया और उन्होंने इंग्लैंड सीरीज को मिस करने के लिए कोहली की आलोचना की. हालांकि अब दक्षिण अफ्रीकी स्टार ने अपना बयान बदल दिया और स्थिति को शांत करने की कोशिश की. इंग्लैंड सीरीज शुरू होने से तीन दिन पहले 22 जनवरी को BCCI ने घोषणा की कि कोहली व्यक्तिगत कारणों से पहले दो टेस्ट से बाहर हो गए हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि सेलेक्टर्स अगले मैच के लिए टीम की घोषणा कब करते हैं और क्या बीसीसीआई कोहली से जुड़ी सही जानकारी साझा करेगा यह भी एक बड़ा सवाल होगा.

Trending news