पुजारा-रहाणे के रिटायरमेंट की तैयारी कर चुके फैंस, हंसी से लोटपोट कर देंगे ये फनी Memes
Advertisement
trendingNow11069852

पुजारा-रहाणे के रिटायरमेंट की तैयारी कर चुके फैंस, हंसी से लोटपोट कर देंगे ये फनी Memes

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के इस घटिया प्रदर्शन के बाद ट्विटर पर फैंस ने इन दोनों ही बल्लेबाजों की घनघोर बेइज्जती कर दी. पुजारा और रहाणे को खराब प्रदर्शन के बाद भी काफी समय से मौका मिल रहा है, लेकिन ये दोनों ही बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए हैं.

पुजारा-रहाणे के रिटायरमेंट की तैयारी कर चुके फैंस, हंसी से लोटपोट कर देंगे ये फनी Memes

नई दिल्ली: साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ केपटाउन में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन एक बार फिर नंबर 3 पर चेतेश्वर पुजारा और नंबर 5 पर अजिंक्य रहाणे टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े विलेन साबित हुए हैं. पुजारा सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हो गए. अजिंक्य रहाणे की बात करें तो मौजूदा टेस्ट की दोनों पारियों में उनके स्कोर क्रमश: 9 और 1 रहे. इस खराब प्रदर्शन के साथ ही पुजारा और रहाणे का टेस्ट करियर भी लगभग खत्म हो गया है. ये दोनों ही बल्लेबाज टीम इंडिया को बीच मझधार में छोड़कर चलते बने. 

  1. ट्विटर पर फैंस ने ऐसे की घनघोर बेइज्जती
  2. रिटायरमेंट की तैयारी कर चुके फैंस 
  3. लगभग खत्म हुआ पुजारा-रहाणे का करियर 

ट्विटर पर फैंस ने ऐसे की घनघोर बेइज्जती

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के इस घटिया प्रदर्शन के बाद ट्विटर पर फैंस ने इन दोनों ही बल्लेबाजों की घनघोर बेइज्जती कर दी. पुजारा और रहाणे को खराब प्रदर्शन के बाद भी काफी समय से मौका मिल रहा है, लेकिन ये दोनों ही बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए हैं. ऐसे में ये साउथ अफ्रीका दौरा इन दोनों ही बल्लेबाजों के करियर का आखिरी दौरा साबित हो सकता है.  

रिटायरमेंट की तैयारी कर चुके फैंस 

ज्यादातर क्रिकेट फैंस तो इन दोनों की रिटायरमेंट की भी तैयारी कर चुके हैं और इन दोनों के मजेदार मीम्स शेयर किए जा रहे हैं. आइए देखते हैं कि भारतीय फैंस इन दोनों खिलाड़ियों पर किस तरह से अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ 25 फरवरी से शुरू हो रही 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे का टेस्ट टीम से पत्ता कट सकता है. 

लगभग खत्म हुआ पुजारा-रहाणे का करियर 

बता दें कि चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे इन दोनों ही बल्लेबाजों को पिछले काफी समय से फ्लॉप होने के बावजूद लगातार मौके मिल रहे हैं, लेकिन दोनों के बल्ले से रन निकलने का नाम ही नहीं ले रहा. केपटाउन में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन एक बार फिर चेतेश्वर पुजारा ने टीम इंडिया को धोखा दे दिया. पुजारा सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हो गए. इस खराब प्रदर्शन के साथ ही पुजारा का टेस्ट करियर भी लगभग खत्म हो गया है.  

अजिंक्य रहाणे की बात करें तो केपटाउन (Cape Town) के न्यूलैंड्स (Newlands) मैदान में खेले जा रहे मौजूदा टेस्ट की दोनों पारियों में उनके स्कोर क्रमश: 9 और 1 रहे. अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की सबसे बड़ी दिक्कत उनकी कंसिस्टेंसी है, वो हर मैच में टीम के लिए अहम योगदान नहीं दे पाते, यही वजह है कि टीम इंडिया के सेलेक्टर्स ऐसे बल्लेबाज को उनकी जगह फिट करना चाहते हैं जो रहाणे का लॉन्ग टर्म रिप्लेसमेंट साबित हो. 

भारत बनाम श्रीलंका टेस्ट सीरीज का शेड्यूल

1. पहला टेस्ट मैच -  25 फरवरी - 1 मार्च 2022 - बेंगलुरु - सुबह 9:30 बजे

2. दूसरा टेस्ट मैच -  5 मार्च - 9 मार्च 2022 - मोहाली (चंडीगढ़) - सुबह 9:30 बजे

Trending news