KKR से ही रिटायर होना चाहते हैं IPL के ये दिग्गज, जानिए कौन हैं वो
Advertisement
trendingNow1676018

KKR से ही रिटायर होना चाहते हैं IPL के ये दिग्गज, जानिए कौन हैं वो

कोरोना वायरस की वजह से IPL अनिश्चितकाल के लिए टाला जा चुका है, ऐसे में KKR टीम के आंद्रे रसेल इंडियन प्रीमियर लीग को काफी मिस कर रहे हैं.

KKR से ही रिटायर होना चाहते हैं IPL के ये दिग्गज, जानिए कौन हैं वो

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के आलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के लिए खेलना उनके लिये सबसे ज्यादा ‘रोमांचित करने वाला’ अनुभव रहा है और लीग में अपने अंतिम मैच तक वह इसी टीम के साथ बने रहना चाहते हैं.

  1. KKR से ही रिटायर होना चाहते हैं रसेल.
  2. IPL में खेलना रोमांच पैदा करता है-आंद्रे.
  3. ईडन गार्डेंन की कोई तुलना नहीं है-रसेल.

यह भी पढ़ें- 'मैंने 3 बार खुदकुशी करने के बारे में सोचा था,' जानिए मोहम्मद शमी ने ऐसा क्यों कहा

32 साल के इस खिलाड़ी ने कोलकाता नाइटराइडर्स के आधिकारिक ‘नाइट्स अनप्लग्ड’ ऑनलाइन शो में यह बात कही. जमैका का ये खिलाड़ी इस वक्त घर में है क्योंकि आईपीएल को कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के चलते अनिश्चितकाल के लिये निलंबित कर दिया गया है.

रसेल ने अपनी टीम के कोलकाता में घरेलू मैदान का जिक्र करते हुए कहा, ‘‘मुझे यह मानना चाहिए कि आईपीएल ऐसा टूर्नामेंट है जो आपके अंदर सबसे ज्यादा रोमांच पैदा करता है. ऐसा कैरेबियाई प्रीमियर लीग में खेलते हुए भी होता है लेकिन जब आईपीएल में खेलने की बात आती है, खासकर ईडन गार्डेंन में तो इसकी कोई तुलना नहीं की जा सकती.’

उन्होंने कहा, ‘मुझे वहां जो स्वागत मिलता है, जो प्यार मिलता है। इससे मेरे ऊपर दबाव बनता है लेकिन यह अच्छा दबाव होता है.’ रसेल ने कहा कि ईडन गार्डन्स के दर्शक उनके काफी समर्थक हैं, भले ही वह उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पायें, इसलिये यह ऐसी जगह है जहां से वह अपने करियर का अंतिम मैच खेलना चाहेंगे. उन्होंने कहा, ‘‘मैं उस समय तक केकेआर में रहना पसंद करूंगा जब तक मैं कहूं कि यह मेरा अंतिम आईपीएल होगा। मैं छह सत्र से केकेआर के साथ हूं और मैंने यहां एक एक पल का लुत्फ उठाया है.’
(इनपुट-भाषा)

LIVE TV

Trending news