इस अंग्रेज प्लेयर ने भारतीय फैंस के सामने की थी बदतमीजी, गांगुली ने फिर किया ये काम
Advertisement

इस अंग्रेज प्लेयर ने भारतीय फैंस के सामने की थी बदतमीजी, गांगुली ने फिर किया ये काम

Andrew Flintoff hospitalised: इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ का कार एक्सीडेंट हो गया. उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. फ्लिंटॉफ के कभी भी भारतीय प्लेयर्स के साथ रिश्ते अच्छे नहीं रहे. 

Twitter

Andrew Flintoff hospitalised after car crash: इंग्लैंड के पूर्व विस्फोटक ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे हैं. वह  बीबीसी के शो 'टॉप गियर' के एक एपिसोड की शूटिंग के दौरान इस हादसे का शिकार हो गए हैं. फ्लिंटॉफ के कभी भी भारतीय प्लेयर्स के साथ रिश्ते अच्छे नहीं रहे. उनकी युवराज सिंह और सौरव गांगुली से तनातनी की खबरें आती रही हैं. 

फैंस के सामने की थी बदतमीजी 

साल 2002 में इंग्लैंड टीम 6 वनडे मैचों की सीरीज खेलने के लिए भारत आई थी. तब मुंबई में खेले गए. मैच में जीतने के बाद एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने शर्ट लहराकर बहुत ही शर्मनाक हरकत की थी. जिससे भारतीय फैंस बहुत ही नाराज हो गए थे. आखिरी मैच को जीतकर इंग्लैंड टीम ने सीरीज में 3-3 की बराबरी हासिल कर ली थी.  

गांगुली ने किया था काम 

साल 2022 में ही इंग्लैंड में खेली गई. नेटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल में भारतीय टीम ने मोहम्मद कैफ की पारी के दम पर इंग्लैंड को 2 विकेट से हरा दिया था. कैफ ने फाइनल मुकाबले में 87 रनों की पारी खेली थी. वहीं, युवराज सिंह ने उनका साथ देते हुए 69 रन बनाए थे. इन दोनों ही प्लेयर्स की वजह से टीम इंडिया जीत दर्ज करने में सफल रही है. मैच जीतने के बाद लॉर्ड्स की बालकनी में सौरव गांगुली ने शर्ट उताकर लहराई थी. 

इंग्लैंड को जिताए कई मैच 

एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने अपने दम पर इंग्लैंड को कई मैच जिताए थे. वह कालिताना गेंदबाजी और धाकड़ बैटिंग में माहिर थे. फ्लिंटॉफ ने 2009 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. फ्लिंटॉफ के भारतीय प्लेयर्स के साथ रिश्ते कभी भी समझदारी भरे नहीं रहे. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news