Team India: भारत के लिए अगला जहीर खान बनेगा 23 साल का ये घातक बॉलर! कप्तान रोहित का भी है फेवरेट
Advertisement

Team India: भारत के लिए अगला जहीर खान बनेगा 23 साल का ये घातक बॉलर! कप्तान रोहित का भी है फेवरेट

Indian Team Bowlers: टीम इंडिया में 23 साल का एक स्टार खिलाड़ी बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहा है. ये खिलाड़ी कातिलाना गेंदबाजी करने के लिए जाना जाता है. 

Twitter

Indian Team: टीम इंडिया का टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. सेमीफाइनल मैच में टीम इंडिया को इंग्लैंड से 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप में एक खिलाड़ी ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है. ये प्लेयर बिल्कुल जहीर खान की तरह बॉलिंग करने के लिए फेमस है. आइए जानते हैं, इस खिलाड़ी के बारे में. 

इस खिलाड़ी ने दिखाया दम 

टी20 वर्ल्ड कप में भले ही टीम इंडिया सेमीफाइनल से बाहर हो गई हो, लेकिन 23 साल के स्टार तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) अपनी कातिलाना गेंदबाजी करते हैं. उन्होंने अपनी घातक बॉलिंग से सभी का दिल जीत लिया. अर्शदीप सिंह ने भारत के लिए टी20 वर्ल्ड कप 2022 के 6 मैचों में 10 विकेट अपने नाम किए और वह काफी किफायती भी साबित हुए. 

छोटे से करियर में किया प्रभावित 

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने अपने छोटे से करियर में सभी को प्रभावित किया है. वह पारी की शुरुआत में बहुत ही खतरनाक नजर आते हैं. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी बल्लेबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. वह धीमी गति की गेंदों पर बहुत ही जल्दी विकेट चटका देते हैं. जसप्रीत बुमराह की कमी अर्शदीप सिंह ने नहीं खलने दी. 

बन सकते हैं अगले जहीर खान 

जहीर खान (Zaheer Khan) ने वर्ल्ड कप 2011 में 21 विकेट हासिल किए थे. अर्शदीप सिंह बिल्कुल उनके नक्शेकदम पर चल रहे हैं. जब भी कप्तान को विकेट की आवश्यकता होती है, वह अर्शदीप सिंह का नंबर घुमा देते हैं. अर्शदीप यॉर्कर गेंद का बहुत ही अच्छे से इस्तेमाल करते हैं. उन्होंने टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए 19 टी20 मैचों में 29 विकेट अपने नाम किए हैं. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news