T20 World Cup में खेलेंगे जितेश और तिलक तो किस नंबर पर? नेहरा बोले- कितने स्पॉट खाली हैं!
Advertisement
trendingNow11992311

T20 World Cup में खेलेंगे जितेश और तिलक तो किस नंबर पर? नेहरा बोले- कितने स्पॉट खाली हैं!

Indian Team in T20 World Cup : अगले साल अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup-2024) खेला जाना है. भारतीय टीम इसी की तैयारियों में जुट गई है और अभी सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया से टी20 सीरीज खेल रही है. इसी बीच पूर्व भारतीय पेसर आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने बड़ा कमेंट किया है.

T20 World Cup में खेलेंगे जितेश और तिलक तो किस नंबर पर? नेहरा बोले- कितने स्पॉट खाली हैं!

Ashish Nehra on T20 World Cup : अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में अगले साल जून में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup-2024) खेला जाना है. भारतीय टीम अभी से इस आईसीसी टूर्नामेंट की तैयारियों में जुट गई है. फिलहाल सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की कप्तानी में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से 5 मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है. इसी बीच पूर्व भारतीय पेसर आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को लेकर कमेंट किया है.

रोहित और विराट पर संशय

टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के कई स्पॉट अभी से पक्के हैं. कप्तानी को लेकर थोड़ा संशय है लेकिन अगर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खेलते हैं तो इसकी पूरी संभावना है कि वही कप्तानी संभालेंगे. विराट कोहली भी अगर आईपीएल-2024 में सफल रहते हैं तो उनका दावा भी मजबूत हो जाएगा. हालांकि रोहित और विराट अभी किसी भी तरह से टीम से बाहर नहीं हैं लेकिन पिछले कुछ वक्त से वह इस फॉर्मेट में भारतीय टीम के लिए खेलते कम ही नजर आते हैं. 

जितेश और तिलक को देख सकते हैं...

क्रिकेटर से कमेंटेटर बने पूर्व भारतीय पेसर आशीष नेहरा ने 'जिओ सिनेमा' पर बातचीत में कहा, ‘आप जितेश शर्मा (विकेटकीपर बल्लेबाज) और तिलक वर्मा को भी देख सकते हो. इसलिए चर्चा करनी होगी कि श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या किन स्थानों पर खेलेंगे.’

स्पॉट कितने बाकी हैं?

44 वर्षीय नेहरा ने आगे कहा, ‘हमें देखना होगा कि 15 सदस्यीय टीम में कितने स्थान उपलब्ध हैं. एक बात तो है कि रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने सभी को दबाव में ला दिया है लेकिन अभी टी20 विश्व कप में काफी वक्त है. इससे पहले साउथ अफ्रीका का दौरा है और इसके बाद आईपीएल होना है.' भारतीय टीम 10 दिसंबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20, वनडे और टेस्ट सीरीज खेलेगी.

 

Trending news