Asia Cup: रोहित शर्मा ने सुधारी अपनी गलती! Playing 11 में दिया इस मैच विनर को मौका
Advertisement
trendingNow11328936

Asia Cup: रोहित शर्मा ने सुधारी अपनी गलती! Playing 11 में दिया इस मैच विनर को मौका

Asia Cup 2020: एशिया कप में आज भारत और हॉन्ग कॉन्ग के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में हॉन्ग कॉन्ग के कप्तान निजाकत खान ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है.

Team India

Asia Cup 2020: एशिया कप में आज भारत और हॉन्ग कॉन्ग के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में हॉन्ग कॉन्ग के कप्तान निजाकत खान ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदलाव करते हुए अपने सबसे बड़े मैच विनर ऋषभ पंत की वापसी करवाई है.

रोहित शर्मा ने सुधारी अपनी गलती!

रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन में हार्दिक पांड्या की जगह ऋषभ पंत को शामिल किया है. बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को खेले गए एशिया कप टी20 टूर्नामेंट के महामुकाबले में रोहित शर्मा ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर दिया था, जिसके बाद से क्रिकेट जगत में हंगामा मचा हुआ है. दरअसल, इस मैच में रोहित शर्मा ने पंत की जगह दिनेश कार्तिक को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था. 

हार्दिक पांड्या को दिया गया आराम 

रोहित शर्मा ने हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ एशिया कप के मैच से हार्दिक पांड्या को आराम दिया है. इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ मैच में हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन सबसे शानदार रहा. हार्दिक पांड्या  ने पहले गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 6.25 की इकॉनमी से सिर्फ 25 रन दिए और 3 विकेट हासिल किए. हार्दिक पांड्या ने मोहम्मद रिजवान, इफ्तिकार अहमद और खुशदिल शाह जैसे धाकड़ बल्लेबाजों के विकेट चटकाए. वहीं बतौर बल्लेबाज हार्दिक पांड्या ने 17 गेंदों पर 33 रन की पारी खेली.

Trending news