IND vs ZIM: जिम्बाब्वे दौरे से हो गया बिल्कुल साफ, एशिया कप में भारत को जीत दिलाएगा ये खतरनाक खिलाड़ी!
Advertisement
trendingNow11315389

IND vs ZIM: जिम्बाब्वे दौरे से हो गया बिल्कुल साफ, एशिया कप में भारत को जीत दिलाएगा ये खतरनाक खिलाड़ी!

India vs Zimbabwe: जिम्बाब्वे दौरे पर एक भारतीय प्लेयर ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है. इस प्लेयर ने अपने दम पर भारतीय टीम को जीत दिलाई है. ऐसे में ये खिलाड़ी भारत के लिए एशिया कप में कमाल कर सकता है. 

Twitter

India vs Zimbabwe ODI: भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे दौरे पर धमाकेदार अंदाज में सीरीज जीत ली. टीम इंडिया की तरफ से कई स्टार खिलाड़ियों ने तूफानी खेल दिखाया. वहीं, एक खिलाड़ी ऐसा है, जिसकी वजह से ही भारतीय टीम एशिया कप खिताब अपने नाम कर सकती है. ये खिलाड़ी बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा है. ये खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा के बड़े हथियार बन सकता है. आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में. 

इस खिलाड़ी ने किया कमाल 

जिम्बाब्वे टूर पर आवेश खान (Avesh Khan) ने शानदार खेल दिखाया है. कप्तान केएल राहुल ने आवेश खान को तीसरे वनडे मैच में मौका दिया था और वह कोच और कप्तान की उम्मीदों पर बिल्कुल खरे उतरे हैं. आवेश खान चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदलने में माहिर हैं. उन्होंने सफेद गेंद के क्रिकेट में अपने आप को बहुत तराशा है. जिसकी बदौलत वह टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े मैच विनर बन पाए हैं. 

तीसरे वनडे मैच में किया कमाल 

आवेश खान (Avesh Khan) ने भारतीय टीम के लिए अभी सिर्फ दो वनडे मैच ही खेले हैं. जिम्बाब्वे के खिलाफ वह भारतीय टीम के लिए सबसे बडे़ हीरो रहे. उन्होंने 9.3 ओवर के अपने कोटे में 3 अहम विकेट हासिल किए. आवेश खान इससे पहले खराब फॉर्म से जूझ रहे थे, लेकिन जिम्बाब्वे के खिलाफ वह लय में लौट आए हैं. ये टीम इंडिया के लिए किसी खुशी से कम नहीं है. 

एशिया कप में भारत को दिला सकते हैं जीत 

आवेश खान (Avesh Khan) टी20 टीम में बहुत ही खतरनाक बॉलिंग करने के लिए फेमस हैं. उन्होंने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं. टी20 क्रिकेट में उनके कोटे के चार ओवर हार और जीत का अंतर तय करते हैं. वह एशिया कप में जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में जीत दिला सकते हैं. आवेश खान को अभी तक 13 टी20 मैच खेलने का मौका मिला है, जिसमें उन्होंने 8.68 की इकॉनमी से रन देते हुए 11 विकेट ही हासिल किए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news