IND vs PAK: पाकिस्तान की हार पर आगबबूला हुए Shoaib Akhtar, गुस्से में Babar Azam की लगा दी क्लास
Advertisement
trendingNow11325077

IND vs PAK: पाकिस्तान की हार पर आगबबूला हुए Shoaib Akhtar, गुस्से में Babar Azam की लगा दी क्लास

India vs Pakistan Asia Cup 2022: भारत के खिलाफ पाकिस्तान की हार के बाद शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) भड़के गए हैं. उन्होंने गुस्से में बाबर आजम (Babar Azam) के लिए बड़ी बात कही है. 

Twitter

India vs Pakistan Shoaib Akhtar: भारतीय टीम ने पाकिस्तानी टीम को बुरी तरह से शिकस्त दी. टीम इंडिया ने मैच को धमाकेदार अंदाज में 5 विकेट से अपने नाम किया. पाकिस्तान टीम बल्लेबाजी में बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई. वहीं, कप्तान बाबर आजम ने कई ऐसे फैसले लिए, जिससे पाकिस्तानी टीम का बेड़ागर्क हो गया. पाकिस्तान की हार के बाद पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) गुस्से से आगबबूला हो गए. उन्होंने बाबर आजम (Babar Azam) की जमकर क्लास लगा दी. 

पाकिस्तान की हार से गुस्सा हुए शोएब अख्तर 

पाकिस्तान की हार के बाद पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि दोनों ही टीमों ने शुरुआत से ही मैच हारने की कोशिश की, लेकिन भारत के लिए हार्दिक पांड्या ने अच्छा प्रदर्शन किया और उनकी नैय्या पार लगा दी. शोएब अख्तर ने आगे बोलते हुए कहा भारत और पाकिस्तान के कप्तानों ने सही टीम सेलेक्शन नहीं किया. 

बाबर आजम की लगाई क्लास 

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने बाबर आजम (Babar Azam) के बारे में बोलते हुए कहा कि मैंने बाबर आजम को कई बार बोला है कि उन्हें टी20 फॉर्मेट में नंबर तीन पर बल्लेबाजी करनी चाहिए. रिजवान के साथ फखर जमां को ओपन करवाया जाए. शादाब खान को आसिफ अली से पहले बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया. बाबर आजम किस तरह से कप्तानी करने की कोशिश में थे यह तो मेरे समझ से ही बाहर रहा. बाबर आजम बैटिंग में भी बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए. 

बाबर ने की खराब कप्तानी 

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी के बारे में बोलते हुए कहा कि उन्होंने जब इफ्तिखार को 4 नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया. 4 नंबर बहुत मुश्किल नंबर होता है, ऐसे में इफ्तिखार की जगह नहीं बनती थी. वहीं, मोहम्मद नवाज को आखिरी ओवर देने का कोई तुक नहीं बनता. उनसे पारी का 17वां ओवर करवाया जाना चाहिए था. 

रिजवान के लिए कही ये बात 

भारत के खिलाफ पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने धीमी गति से बल्लेबाजी की. उनकी बैटिंग पर बोलते हुए शोएब अख्तर ने कहा कि अगर मोहम्मद रिजवान 45 गेंदों पर 45 रन करेगा तो कैसे चलेगा (42 बॉल 43 रन). पहले 6 ओवर में उन्होंने 19 डॉट बॉल खेली, पावरप्ले में इतनी डॉट बॉल करने से आप मुश्किल में फंसोगे ही.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news