AUS vs SL: श्रीलंका टूर से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम में कोरोना का अटैक, पॉजिटिव पाया गया ये अहम सदस्य
Advertisement

AUS vs SL: श्रीलंका टूर से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम में कोरोना का अटैक, पॉजिटिव पाया गया ये अहम सदस्य

Andrew McDonald Test Covid Positive: श्रीलंका टूर से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम को तगड़ा झटका लगा है. ऑस्ट्रेलिया टीम के कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. 

 

File Photo

Andrew McDonald Test Covid Positive: श्रीलंका दौरे पर रवाना होने से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. टीम हेड कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड (Andrew McDonald) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और अब वह श्रीलंका दौरे से बाहर रहेंगे. 

कोच हुए कोरोना पॉजिटिव 

ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड कोरोना संक्रमित हो गए हैं. कोच बनने के बाद मैकडोनाल्ड श्रीलंका का पहला दौरा था. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट ने ट्विटर पर लिखा कि रेस्ट अप कोच. मैकडोनाल्ड को क्वारंटीन में भेज दिया गया है. एंड्रयू मैकडोनाल्ड के दोबारा टीम से जुड़ने तक माइकल डि वेनुटो ऑस्ट्रेलियाई मेंस टी20 टीम के कोच होंगे. 

लंबा है श्रीलंका दौरा 

श्रीलंका इस समय आर्थिक संकट से जूझ रहा है. इसके बावजूद भी ऑस्ट्रेलियाई टीम श्रीलंका टूर पर गई है. ऑस्ट्रेलियाई टीम का श्रीलंका दौरा बहुत ही लंबा है. ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका तीन टी20 और पांच वनडे मैच खेलेंगे. इसके बाद गॉल में दो टेस्ट मैच खेले जाने हैं. दोनों टीमों के बीच पहला टी20 सात जून को कोलंबो में खेला जाएगा. 

इस साल होना है टी20 वर्ल्ड कप 

इस साल ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आयोजन होना है. इसके लिए ऑस्ट्रेलिया का श्रीलंका का दौरा बहुत ही अहम है. ऑस्ट्रेलिया गत चैंपियन भी है. उसने पिछले साल न्यूजीलैंड को हराकर अपना पहला  टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था. ऑस्ट्रेलिया के पास कई मैच विनर्स प्लेयर्स हैं, जो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल सकते हैं. 

टी20 टीम से स्टार प्लेयर हैं बाहर 

श्रीलंका दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टी20 टीम में घातक गेंदबाज पैट कमिंस को जगह नहीं मिली है. वहीं, स्पिनर एडम जांपा लीव पर चल रहे हैं. ये दोनों ही खिलाड़ी मैच का रुख बदलने की काबिलियत रखते हैं. वनडे टीम में इन प्लेयर्स को शामिल किया गया है. ऑस्ट्रेलियाई टीम की कमान आरोन फिंच के हाथों में है. 

Trending news