AUSvsPAK: बाबर में कोहली और स्मिथ की बराबरी करने की क्षमता: हसी
Advertisement
trendingNow1595890

AUSvsPAK: बाबर में कोहली और स्मिथ की बराबरी करने की क्षमता: हसी

Australia vs Pakistan: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच 21 नवंबर से टेस्ट सीरीज खेली जानी है. 

AUSvsPAK: बाबर में कोहली और स्मिथ की बराबरी करने की क्षमता: हसी

पर्थ: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी को लगता है कि पाकिस्तान के बाबर आजम (Babar Azam) बेहद प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं. उनमें विराट कोहली (Virat Kohli) और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की बराबरी करने की क्षमता है. बाबर ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खत्म हुई टी20 सीरीज में अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए थे. अब उनकी कोशिश टेस्ट सीरीज में भी इस फॉर्म को बरकरार रखने की होगी. 

माइकल हसी (Michael Hussey) को लगता है कि अगर बाबर अपने अंदर सुधार करते हैं तो वे कोहली, स्मिथ, केन विलियम्सन (Kane Williamson) की फेहरिस्त में शामिल हो सकते हैं. फॉक्स स्पोटर्स ने हसी के हवाले से लिखा है, ‘मुझे ईमानदारी से लगता है कि जब हम विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों की बात करते हैं तो बाबर में वो क्षमता है कि वे अपना नाम इस सूची में ला सकें. हम कोहली, स्मिथ, विलियम्सन और जो रूट की बातें करते हैं.’

यह भी पढ़ें: भारत अगर एक कमी दूर कर ले तो जीत सकता है अगला T20 वर्ल्ड कप: शोएब अख्तर 

ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज क्रिकेटर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि अगर वे (बाबर) इसी तरह (अभ्यास मैच में लगाए गए शतक) टेस्ट में कुछ बड़े शतक लगाते हैं तो भी उतने ही शानदार, लाजवाब और बेहतरीन खिलाड़ी हैं.’ बाबर ने ऑस्ट्रेलिया-ए के खिलाफ अभ्यास मैच में 157 रन बना टेस्ट सीरीज के लिए ताल ठोक दी है. 

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच 21 नवंबर से टेस्ट सीरीज खेली जानी है. इस सीरीज में दो मैच होगे. यह सीरीज आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा भी है. इस सीरीज में पाकिस्तान की उम्मीदों का बड़ा भार बाबर आजम पर रहेगा. 

Trending news