Watch: संजू-कुलदीप ने निकाली आवेश की जान, एक कैच के चक्कर में दोनों भिड़े; लाइव मैच में भड़का बॉलर
Advertisement
trendingNow12203371

Watch: संजू-कुलदीप ने निकाली आवेश की जान, एक कैच के चक्कर में दोनों भिड़े; लाइव मैच में भड़का बॉलर

IPL 2024, PBKS vs RR: राजस्थान रॉयल्स (RR) ने शनिवार को खेले गए IPL मैच में पंजाब किंग्स (PBKS) की टीम को 3 विकेट से हरा दिया. इस मैच के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जिसने राजस्थान रॉयल्स (RR) के तेज गेंदबाज आवेश खान को गुस्सा दिला दिया. आवेश खान के गुस्से का कारण उनकी ही टीम के कप्तान और साथी खिलाड़ी रहे. 

Watch: संजू-कुलदीप ने निकाली आवेश की जान, एक कैच के चक्कर में दोनों भिड़े; लाइव मैच में भड़का बॉलर

IPL 2024, PBKS vs RR: राजस्थान रॉयल्स (RR) ने शनिवार को खेले गए IPL मैच में पंजाब किंग्स (PBKS) की टीम को 3 विकेट से हरा दिया. इस मैच के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जिसने राजस्थान रॉयल्स (RR) के तेज गेंदबाज आवेश खान को गुस्सा दिला दिया. आवेश खान के गुस्से का कारण उनकी ही टीम के कप्तान और साथी खिलाड़ी रहे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आवेश खान अपनी ही टीम के कप्तान संजू सैमसन और साथी खिलाड़ी कुलदीप सेन से नाराज दिखे. बता दें कि ये पूरा बवाल एक कैच को लपकने के चक्कर में हुआ.

एक कैच के चक्कर में भिड़े संजू-कुलदीप   

दरअसल, ये घटना पंजाब किंग्स की पारी के चौथे ओवर के दौरान घटी थी. इस ओवर में राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज आवेश खान गेंदबाजी के लिए आए थे. आवेश खान के इस ओवर की चौथी गेंद पर पंजाब किंग्स के बल्लेबाज अर्थव तायड़े ने बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की, लेकिन गेंद पर उनके बल्ले का ऊपरी किनारा लग गया. बल्ले का किनारा लेकर गेंद ऊंची हवा में उठ गई और विकेट के पीछे की ओर चली गई. इसके बाद अर्थव तायड़े का कैच लपकने के चक्कर में संजू सैमसन और कुलदीप सेन दोनों ही आपस में भिड़ गए. 

संजू-कुलदीप ने निकाली आवेश की जान

कैच लपकने को लेकर संजू सैमसन और कुलदीप सेन के बीच कनफ्यूजन पैदा हो गया और दोनों ही खिलाड़ी आपस में टकरा गए. गनीमत रही कि कुलदीप सेन ने कंट्रोल नहीं खोया और कैच लपक लिया. संजू सैमसन और कुलदीप सेन की टक्कर ने कुछ सेकेंड के लिए गेंदबाज आवेश खान की जान ही निकाल दी जिन्हें लगा कि उनकी बॉल पर ये कैच छूट जाएगा. कुलदीप सेन ने जैसे ही अर्थव तायड़े का कैच लपका तो आवेश खान की जान में जान आई. तेज गेंदबाज आवेश खान इसके बाद संजू सैमसन और कुलदीप सेन पर भड़क उठे. वीडियो में नजर आया कि आवेश खान टेंशन में संजू सैमसन और कुलदीप सेन को कुछ कह रहे थे. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.  

राजस्थान ने जीता मैच 

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीम ने शनिवार को IPL 2024 में पंजाब किंग्स (PBKS) को रोमांचक मुकाबले में 3 विकेट से हरा दिया. शिमरॉन हेटमायर की 10 गेंद में नाबाद 27 रन की ताबड़तोड़ पारी के बूते राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को एक गेंद शेष रहते हराया. राजस्थान रॉयल्स को आखिरी 14 गेंद में 30 रन की जरूरत थी तब शिमरॉन हेटमायर और रोवमैन पॉवेल (पांच गेंद में 11 रन) की विंडीज बल्लेबाजों की जोड़ी ने आक्रामक बल्लेबाजी कर राजस्थान को छह मैच में पांचवीं जीत दिलाई. ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ शिमरॉन हेटमायर ने अपनी नाबाद पारी में एक चौका और तीन छक्के लगाए. 

प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर राजस्थान

पंजाब को आठ विकेट पर 147 रन पर रोकने के बाद राजस्थान ने 19.5 ओवर में सात विकेट पर 152 रन बनाकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर अपनी जगह मजबूत की. हेटमायर के अलावा यशस्वी जायसवाल ने भी राजस्थान के लिए 39 रन का अहम योगदान दिया. पंजाब के लिए कैगिसो रबाडा ने चार ओवर में 18 रन देकर दो जबकि चोटिल शिखर धवन की जगह टीम की अगुवाई कर रहे सैम कुरेन ने 25 रन देकर दो विकेट लिए. केशव महाराज (चार ओवर में 23 रन देकर दो विकेट) की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से राजस्थान ने पंजाब को 150 रन के अंदर रोक दिया. उन्हें आवेश खान (34 रन पर दो विकेट), ट्रेंट बोल्ट (22 रन पर एक विकेट), युजवेंद्र चहल (31 रन पर एक विकेट) और कुलदीप सेन (35 रन पर एक विकेट) का अच्छा साथ मिला.

Trending news