Watch: बाबर ने फिर खड़ा कर दिया बखेड़ा, टी20 वर्ल्ड कप से पहले फैंस पर भड़के, कहा- सिर पर मत...
Advertisement
trendingNow12267797

Watch: बाबर ने फिर खड़ा कर दिया बखेड़ा, टी20 वर्ल्ड कप से पहले फैंस पर भड़के, कहा- सिर पर मत...

Babar Azam Angry: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम जो कभी अपने रिकॉर्ड्स और बैटिंग टेक्निक के चलते फेमस थे. लेकिन इन दिनों फैंस के साथ बाबर के खराब बर्ताव के कई वीडियो देखने को मिलते हैं. टी20 वर्ल्ड कप से पहले बाबर आजम ने नया बवाल खड़ा कर दिया, जिसके चलते उनकी जमकर आलोचना हो रही है. 

 

Babar Azam (X)

ENG vs PAK: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम जो कभी अपने रिकॉर्ड्स और बैटिंग टेक्निक के चलते फेमस थे. लेकिन इन दिनों फैंस के साथ बाबर के खराब बर्ताव के कई वीडियो देखने को मिलते हैं. टी20 वर्ल्ड कप से पहले बाबर आजम ने नया बवाल खड़ा कर दिया है, जिसके चलते उनकी जमकर आलोचना हो रही है. टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में खुद को परख रही है. लेकिन इस बीच कप्तान बाबर आजम का वीडियो सामने आया जिसमें वे फैंस से खराब बर्ताव करते नजर आए. 

बाबर ने किया ऐसा बर्ताव

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीसरे टी20 मैच से पहले बाबर आजम इंग्लैंड में दिखे. वायरल वीडियो में बाबर आजम किसी से बात करते नजर आ रहे थे इस बीच फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए चारो तरफ से घेर लेते हैं. यह देख बाबर आजम फैंस के ऊपर भड़क गए. उन्होंने कहा 'दो मिनट दे दो यार, सिर पर मत चढ़ो, दो मिनट दे दो.' इतना ही नहीं बाबर आजम कुछ देर बाद एक बार फिर गुस्से से एक फैन को देखते हैं और सिक्योरिटी से सभी को हटाने के लिए बोलते हैं. चलते टाइम भी बाबर फैंस को डांट लगाते दिखते हैं. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

पीएसएल में वायरल हुआ था वीडियो

बाबर आजम का एक वीडिया पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान भी वायरल हुआ था. उस दौरान फैंस बाबर को 'जिमबाबर' कहकर परेशान कर रहे थे. जिसके चलते पाकिस्तान के कप्तान ने आपा खो दिया और फैंस को बोतल मारने का इशारा कर दिया. अब इंग्लैंड के वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. कई फैंस बाबर की आलोचना करते दिख रहे हैं. 

इंग्लैंड की टी20 सीरीज में शानदार शुरुआत

बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम ने हाल ही में आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में शानदार जीत दर्ज की थी. लेकिन इस बार इंग्लैंड पहुंची पाकिस्तान टीम के लिए अच्छी शुरुआत देखने को नहीं मिली है. इंग्लैंड ने सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. अब देखना होगा तीसरे टी20 मैच में पाक टीम बराबरी करने में कामयाब हो पाती है या नहीं. 

Trending news