Watch: 'इतिहास का ग्रेटेस्ट रिव्यू', बांग्लादेशी कप्तान ने लिया 'फालतू' DRS तो लोगों ने यूं उड़ाई खिल्ली
Advertisement
trendingNow12181286

Watch: 'इतिहास का ग्रेटेस्ट रिव्यू', बांग्लादेशी कप्तान ने लिया 'फालतू' DRS तो लोगों ने यूं उड़ाई खिल्ली

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट मैच चट्टोग्राम के ज़हूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच के पहले दिन बांग्लादेश के कप्तान नजमुल शान्तो ने LBW के लिए एक ऐसा DRS लिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई.

Watch: 'इतिहास का ग्रेटेस्ट रिव्यू', बांग्लादेशी कप्तान ने लिया 'फालतू' DRS तो लोगों ने यूं उड़ाई खिल्ली

BAN vs SL Test: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में नजमुल शान्तो ने LBW के लिए ऐसा रिव्यू लिया कि सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर मजे ले लिए. दरअसल, यह वाकया बांग्लादेश-श्रीलंका टेस्ट मैच के पहले दिन हुआ, जब श्रीलंका की टीम बल्लेबाजी कर रही थी. इस DRS रिव्यु का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है. श्रीलंका के इस मैच के पहले दिन के स्टंप्स तक 4 विकेट खोकर 314 रन बना लिए हैं. दिनेश चांदीमल (34 रन) और धनंजय डिसिल्वा (15 रन) नाबाद हैं.

नजमुल ने लिया 'फालतू' रिव्यु

दरअसल, पहले दिन श्रीलंका की बल्लेबाजी के दौरान 44वें ओवर में चाय से कुछ समय पहले बाएं हाथ के स्पिनर तैजुल इस्लाम ने गेंद को कुसल मेंडिस के पैड की ओर फेंका, लेकिन बल्लेबाज ने तुरंत गेंद को कवर फील्डर की ओर पुश कर दिया. पहली स्लिप पर खड़े बांग्लादेशी कप्तान नजमुल शान्तो ने अपने खिलाड़ियों से बातचीत करते हुए LBW आउट के लिए DRS ले लिया. हालांकि, बाकी खिलाड़ियों ने DRS लेने में उतनी दिलचस्पी नहीं दिखाई, लेकिन शान्तो ने ऑन-फील्ड अंपायर रॉड टकर को डीआरएस लेने के लिए इशारा किया. रीप्ले से पता चला कि गेंद पैड की लाइन में दूर-दूर तक नहीं थी गेंद का बल्ले से सीधा संपर्क हुआ था.

लोगों ने लिए मजे

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'डीआरएस ऑफ द डिकेड.' वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वे रिव्यू कर रहे थे कि तकनीक काम कर रही है या नहीं. तकनीक ने काम किया, रिव्यू सफल!' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह डीआरएस अब तक की सबसे खराब डीआरएस कॉलों में सबसे ऊपर होगा.'

मेंडिस-करुणारत्ने ने खेली शानदार पारियां

इस मैच के पहले दिन श्रीलंका के बल्लेबाजी की. ओपनर निशान मधुशंका और दिमुथ करुणारत्ने ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए पहले विकेट के लिए 96 रन जोड़े. मधुशंका 57 रन बनाकर रन आउट हुए. इसके बाद करुणारत्ने और कुसल मेंडिस ने टीम को मजबूती देते हुए दूसरे विकेट के लिए बड़ी शतकीय साझेदारी करते हुए 210 रन तक पहुंचाया. दूसरा विकेट करुणारत्ने के रूप में गिरा, उन्होंने 86 रन बनाए. इसके बाद मेंडिस भी ज्यादा देर बल्लेबाजी नहीं कर सके और 93 रन के निजी स्कोर पर चलते बने. चौथा विकेट एंजेलो मैथ्यूज (23 रन) के रूप में गिरा. दिन के स्टंप्स तक श्रीलंका ने 314/4 रन बना लिए हैं. दिनेश चांदीमल (34 रन) और धनंजय डिसिल्वा (15 रन) नाबाद हैं. बांग्लादेश के खालिद अहमद ने 2 जबकि शाकिब अल हसन को 1 विकेट मिला.

Trending news