BCCI का बड़ा फैसला, Ajit Agarkar नहीं Chetan Sharma होंगे टीम इंडिया के नए चीफ सेलेक्टर
Advertisement
trendingNow1814214

BCCI का बड़ा फैसला, Ajit Agarkar नहीं Chetan Sharma होंगे टीम इंडिया के नए चीफ सेलेक्टर

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज चेतन शर्मा बीसीसीआई की सीनियर राष्ट्रीय चयन समिति के नए अध्यक्ष होंगे. वहीं अबे कुरूविला और देबाशीष मोहंती चयन समिति के अन्य सदस्य होंगे

चेतन शर्मा (File Photo)

नई दिल्ली: बीसीसीआई ने सीनियर चयन समिति के नए सदस्यों का ऐलान कर दिया हैं. मदन लाल की अगुवाई वाली क्रिकेट सलाहकार समिति ने 89वीं सालाना आम बैठक (AGM) में नेशनल सेलेक्टर्स के नाम का चयन किया है. 

  1. बीसीसीआई ने सीनियर चयन समिति के नए सदस्यों का किया ऐलान 
  2. चेतन शर्मा होंगे सीनियर राष्ट्रीय चयन समिति के नए अध्यक्ष
  3. अबे कुरूविला और देबाशीष मोहंती चयन समिति के नए सदस्य

क्रिकेट सलाहकार समिति ने इन तीन खिलाड़ियों का नाम सेलेक्शन कमेटी के सदस्यों के रूप में आगे किया है.
1- चेतन शर्मा (Chetan Sharma)
2- एबे कुरुविला (Abey Kuruvilla)
3- देबाशीष मोहंती (Debashish Mohanty)

वहीं पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज चेतन शर्मा बीसीसीआई की सीनियर राष्ट्रीय चयन समिति के नए अध्यक्ष होंगे. ;चेतन शर्मा मुख्‍य चयनकर्ता के रूप में सुनील जोशी की जगह लेंगे. चुने गए तीनों सदस्‍य मौजूदा सदस्‍य सुनील जोशी और हरविंदर सिंह के साथ मिलकर काम करेंगे.

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा, “सीएसी के सदस्‍य मदन लाल, आरपी सिंह और सुलक्षणा नायक वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्‍यम से मिले. तीनों ने मिलकर सीनियर चयन समिति के लिए चेतन शर्मा, एबे कुरुविला और देबाशीष मोहंती के नाम की सिफारिश की.”

जय शाह ने आगे कहा, “सीएसी की तरफ से वरिष्‍ठता के आधार पर चेतन शर्मा को मुख्‍य चयनकर्ता बनाने की सिफारिश की गई. शर्मा ने अन्‍य के मुकाबले सबसे ज्‍यादा टेस्‍ट मैच खेले हैं.”

Trending news