BCCI ने अचानक लिया बड़ा फैसला, T20 वर्ल्ड कप से इन 4 खिलाड़ियों को बुला लिया वापस
Advertisement

BCCI ने अचानक लिया बड़ा फैसला, T20 वर्ल्ड कप से इन 4 खिलाड़ियों को बुला लिया वापस

टी20 वर्ल्ड कप 2021 यूएई और ओमान की धरती पर 17 अक्टूबर से शुरू हो चुका है. इस मैच से पहले टीम इंडिया के चार नेट गेंदबाजों को बीसीसीआई ने भारत बुलाने का फैसला किया है. 

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप 2021 यूएई और ओमान की धरती पर 17 अक्टूबर से शुरू हो चुका है. इस टूर्नामेंट में कल भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी. इस मैच के लिए टीम इंडिया एकदम तैयार है और सभी खिलाड़ी एकदम फिट हैं. इस बार पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी एक मेंटर के रूप में टीम के साथ जुड़े हैं. लेकिन इसी बीच टीम इंडिया के 4 खिलाड़ी यूएई से भारत लौट गए हैं.

  1. बीसीसीआई ने लिया बड़ा फैसला 
  2. चार खिलाड़ियों को बुलाया भारत
  3. अचानक लिया बड़ा फैसला 

भारत लौटे ये खिलाड़ी

टी20 वर्ल्ड कप के बीच भारत ने चार नेट गेंदबाजों को वापिस भेज दिया है. स्पिनर कर्ण शर्मा, शाहबाज अहमद, के गौतम और वेंकटेश अय्यर वापिस लौट चुके हैं. बोर्ड के एक सीनियर अधिकारी ने बताया, ‘टूर्नामेंट शुरू होने के बाद इतने नेट सत्र नहीं होंगे. राष्ट्रीय सेलेक्टर्स को लगा कि इन गेंदबाजों को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेलने से मैच अभ्यास मिलेगा.’ जिन चार तेज गेंदबाजों को रुकने के लिए कहा गया है उनमें आवेश खान, उमरान मलिक, हर्षल पटेल और लुकमान मेरिवाला शामिल हैं.

धोनी ने किया थ्रोडाउन

भारतीय क्रिकेट टीम ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को टी20 विश्व कप के मैच से पहले वैकल्पिक अभ्यास सत्र में भाग लिया जिसमें ‘मेंटर’ महेंद्र सिंह धोनी ने थ्रोडाउन विशेषज्ञ की भूमिका निभाई जबकि हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी नहीं की. प्लेइंग 11 में चयन के लिए पांड्या की गेंदबाजी दुविधा का विषय बनी हुई है. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैचों में वह बल्लेबाजी में भी कोई कमाल नहीं कर सके थे. धोनी शुक्रवार को थ्रोडाउन विशेषज्ञों राघवेंद्र, नुवान और दयानंद की मदद करते दिखे.

पाकिस्तान से मुकाबला कल 

टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले मुकाबले में सबसे बड़े दुश्मन पाकिस्तान का सामना करने वाली है. ये मैच 24 अक्टूबर यानी की कल खेला जाएगा. भारतीय टीम आजतक वर्ल्ड कप में कभी भी पाकिस्तान के खिलाफ कोई मैच नहीं हारी है और आगामी मुकाबले में भी वो अपनी इस बढ़त को बरकरार रखना चाहेगी.  

Trending news