BCCI के फैसले से परेशान Yuvraj Singh, पिता Yograj Singh ने निकाली भड़ास
Advertisement

BCCI के फैसले से परेशान Yuvraj Singh, पिता Yograj Singh ने निकाली भड़ास

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को बीसीसीआई (BCCI) द्वारा घरेलु क्रिकेट में खेलने की अनुमति न मिलने पर पिता योगराज सिंह (Yograj Singh) ने दिया बयान

युवराज सिंह और योगराज सिंह (File Photo)

नई दिल्ली: भारत के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को हाल ही में बीसीसीआई (BCCI) ने करारा झटका दिया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इस पूर्व भारतीय बल्लेबाज को घरेलु क्रिकेट में खेलने की अनुमति नहीं दी है. दरअसल बोर्ड के नियम के मुताबिक टीम इंडिया का कोई भी क्रिकेटर जो विदेशी लीग खेल चुका है, उसे भारतीय क्रिकेट में कमबैक की अनुमति नहीं दी जा सकती और साथ ही वो खिलाड़ी आईपीएल में भी नहीं खेल सकता है.

  1. बीसीसीआई ने युवराज सिंह को दिया झटका
  2. घरेलु क्रिकेट में नहीं मिली युवराज को खेलने की अनुमति
  3. पिता योगराज सिंह ने दी प्रतिक्रिया 
  4.  

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) इस महीने शुरू होने वाली सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में पंजाब की संभावित 30 खिलाड़ियों में शामिल थे. लेकिन बीसीसीआई (BCCI) ने उन्हें खेलने की अनुमति नहीं दी. जिसके बाद युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

Virat Kohli के साथ IPL खेल चुके Adam Zampa पर लगा एक BBL मैच का बैन

योगराज सिंह (Yograj Singh) ने कहा कि, अगर युवराज को खेलने की इजाजत दी जाती है तो इससे युवा खिलाड़ियों को काफी फायदा होगा. मुझे इसके पीछे की सही वजह पता नहीं है और मैं इस पर युवी से बात करूंगा, लेकिन ये पूरी तरह से बीसीसीआई का फैसला है. मुझे लगता है कि रिटायर खिलाड़ियों को वापसी करने और युवा प्लेयर्स के साथ खेलने के लिए पर्याप्त समय दिया जाना चाहिए, जिनके पास सीखने के लिए काफी कुछ है’.

योगराज सिंह (Yograj Singh) ने कहा कि, मुझे लगता है कि ये युवी के लिए अहम है कि वो युवा खिलाड़ियों के साथ खेलें. आइपीएल के पहले एक कैंप के दौरान उन्हें युवाओं के साथ खेलने के लिए कहा गया था, लेकिन युवी ने कहा कि अब वो काफी बूढ़े हो गए हैं पर मैंने जोर देकर कहा कि उन्हें उनके साथ खेलना चाहिए. फिर उसने चार-पांच पारियां खेली और वो अच्छे टच में दिख रहे थे. युवी को खेलता देखकर युवा खिलाड़ी हैरान थे और सोच रहे थे कि वो इस लेवल पर आज भी इतना अच्छा कैसे खेल सकते हैं’

VIDEO

Trending news