सभी क्रिकेट टीमों के लिए खतरे की घंटी, महीनों बाद लौटेगा ये घातक ऑलराउंडर
Advertisement

सभी क्रिकेट टीमों के लिए खतरे की घंटी, महीनों बाद लौटेगा ये घातक ऑलराउंडर

दुनिया के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर्स में शुमार किए जाने वाले ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) कई महीनों के मेंटल हेल्थ ब्रेक (Mental Health Break) के बाद क्रिकेट मैदान में वापसी करने जा रहे हैं.

बेन स्टोक्स और ऋषभ पंत (फोटो-Reuters)

लंदन: अगले महीने से ऑस्ट्रेलिया (Australia) में होने वाली एशेज सीरीज (Ashes Series) को लेकर इंग्लैंड (England) के लिए अच्छी खबर सामने आई है. इंग्लैंड के ऑल राउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की टीम में वासपी हो गई है. इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) की मेडिकल टीम ने पूरी तरह से साफ कर दिया है कि स्टोक्स फिर से ट्रेनिंग शुरू कर सकते हैं.

  1. बेन स्टोक्स की वापसी
  2. एशेज सीरीज में खेलेंगे
  3. मेंटल हेल्थ ब्रेक लिया था

शानदार खिलाड़ी हैं बेन स्टोक्स

इंग्लैंड के प्रबंध निदेशक एशले जाइल्स (Ashley Giles) ने कहा, ''टीम के लिए बेन स्टोक्स  (Ben Stokes) ने वक्त-वक्त पर अच्छा प्रदर्शन किया है, जिससे टीम को काफी फायदा हुआ है. वो इंग्लैंड टीम के लिए एक अहम खिलाड़ी हैं और एशेज सीरीज के लिए उनकी टीम में मौजूदगी अन्य सभी सदस्यों के लिए बहुत अच्छी खबर है.
 

fallback

विरोधी टीम के लिए खतरा हैं स्टोक्स

बेन स्टोक्स ने 71 टेस्ट मैचों में 4631 रन और 163 विकेट हासिल किए हैं, 101 वनडे मुकाबलों में उनके नाम 2871 रन और 74 विकेट हैं. वहीं 34 टी-20 इंटरनेशनल में स्टोक्स ने 442 रन और 19 विकेट लिए हैं. उनका रिकॉर्ड देखते हुए ये जाहिर होता है कि वो किसी भी विरोधी टीम को गेंद और बल्ले से खौफ पैदा करने की ताकत रखते हैं.

 

 

Trending news