हरभजन सिंह जैसे एक्शन से बॉलिंग करती है यह लड़की, आकाश चोपड़ा ने शेयर किया VIDEO

ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह आजकल सक्रिय क्रिकेटर होने के साथ-साथ कॉमेंट्री में भी खुद को आजमा रहे हैं.

हरभजन सिंह जैसे एक्शन से बॉलिंग करती है यह लड़की, आकाश चोपड़ा ने शेयर किया VIDEO

नई दिल्ली: ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) भारत के उन चुनिंदा गेंदबाजों में से एक हैं, जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 400 से अधिक विकेट लिए हैं. टर्बनेटर के नाम से पॉपुलर हरभजन ना सिर्फ बेहतरीन गेंदबाज हैं, बल्कि उनका एक्शन भी अनोखा है. उनके जैसे एक्शन से ही गेंदबाजी करने वाली लड़की की वीडियो वायरल हो रहा है. पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भी यह वीडियो शेयर किया है. 

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा कमेंटेटर के रूप में खेल से जुड़े हुए हैं. वे सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहते हैं. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘हरभजन सिंह! ऐसा लगता है कि आप इसकी प्रेरणा हो. ठीक वैसे ही जैसे देश में अन्य स्पिन गेंदबाजों की भी आप प्रेरणा हो.’ भज्जी के नाम से लोकप्रिय हरभजन सिंह आजकल सक्रिय क्रिकेटर होने के साथ-साथ कॉमेंट्री में भी खुद को आजमा रहे हैं.  

 

वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की अपने घर पर ही बॉलिंग की प्रैक्टिस कर रही है. वह अपना रन-अप लगभग वैसा ही (दोनों हाथों को फैलाकर) शुरू करती है, जैसा हरभजन सिंह करते हैं. हालांकि, ट्विटर पर एक यूजर ने यह भी कहा कि लड़की के एक्शन में जसप्रीत बुमराह की भी झलक मिलती है. 

हरभजन सिंह करीब तीन साल से बाहर हैं.  उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच मार्च 2016 में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के खिलाफ खेला था. वे टेस्ट क्रिकेट में 417 और वनडे इंटरनेशनल में 269 विकेट ले चुके हैं. वैसे, हरभजन अब भी क्रिकेट खेल रहे हैं. वे पंजाब टीम और चेन्नई सुपरकिंग्स के सदस्य हैं. 

(इनपुट: IANS)