भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को मिली गुड न्यूज, पत्नी नूपुर नागर ने दिया बेटी को जन्म
Advertisement

भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को मिली गुड न्यूज, पत्नी नूपुर नागर ने दिया बेटी को जन्म

भुवनेश्वर कुमार के घर बड़ी खुशी आई है. उनकी पत्नी नूपुर ने एक बेटी को जन्म दिया है. भुवनेश्वर कुमार और उनकी मां परिवार में एक सदस्य बढ़ने से बहुत ही खुश हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के घर बड़ी खुशी आई है. भुवनेश्वर कुमार पिता बन गए हैं. बुधवार सुबह उनकी पत्नी नूपुर नागर ने दिल्ली के एक निजी अस्पताल में एक बेटी को जन्म दिया है. दादी बनने की खुशी में भुवी की मां दिल्ली रवाना हो गई हैं. भुवनेश्वर कुमार के माता-पिता मेरठ में रह रहे हैं. 


  1. भुवी के घर आई खुशी 
  2. भुवनेश्वर कुमार बने पिता 
  3. 4 साल पहले की थी भुवी ने शादी 

भुवनेश्वर कुमार बने बेटी के पिता

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पिता बन गए हैं. भुवनेश्वर कुमार की पत्नी ने एक निजी अस्पताल में एक बेटी को जन्म दिया है. मेरठ जिला क्रिकेट एसोसिएशन (एमडीसीए) के कोषाध्यक्ष राकेश गोयल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को भुवनेश्वर कुमार की पत्नी ने बेटी को जन्म दिया. फिलहाल दोनों पूरी तरीके से स्वस्थ हैं. भुवनेश्वर के गुरुवार को मेरठ में अपने घर पर आने की उम्मीद है. भुवनेश्वर और उनकी मां परिवार में सदस्य बढ़ने से बहुत ही खुश हैं. 

4 साल पहले हुई थी शादी 

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने नूपुर नागर से 23 नवंबर 2017 को शादी की थी. नुपुर फिलहाल नोएडा में रह थी. सूचना मिलते ही भुवी बेटी को देखने के लिए दिल्ली रवाना हो चुके हैं. भुवनेश्वर कुमार के पिता का निधन 20 मई को इसी साल हो गया था. उनके पिता बहुत समय से लीवर की समस्याओं से पीड़ित थे. 

न्यूजीलैंड सीरीज में लिया था हिस्सा

तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने हाल ही में समाप्त हुई तीन टी20 मैचों की सीरीज में हिस्सा लिया था. उन्होंने सीरीज में सभी मैच खेले और तीन विकेट झटके. न्यूजीलैंड सीरीज में भुवी ने बहुत ही शानदार गेंदबाजी की थी. उनकी स्विंग गेंदों को खेलना बल्लेबाजों के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था. भुवी बहुत ही किफायती गेंदबाज साबित हुए थे. उन्होंने अपनी खतरनाक गेंदबाजी से भारत को कई मैच जिताए है. 

Trending news