Biopic on Aamir: एक भी हाथ नहीं, कंधे के सहारे खेला क्रिकेट.. कश्मीर के दिव्यांग क्रिकेटर 'आमिर' पर बनेगी फिल्म!
Advertisement
trendingNow12050033

Biopic on Aamir: एक भी हाथ नहीं, कंधे के सहारे खेला क्रिकेट.. कश्मीर के दिव्यांग क्रिकेटर 'आमिर' पर बनेगी फिल्म!

Biopic on Amir Hussain : कश्मीर के एक दिव्यांग क्रिकेटर पर फिल्म बनने जा रही है. आमिर हुसैन लोन नाम के इस क्रिकेटर के दोनों हाथ नहीं हैं और उन्होंने कंधों के सहारे क्रिकेट खेला. अनंतनाग के रहने वाले आमिर की कहानी काफी लोगों को प्रेरित करती है.

Biopic on Amir Hussain

Biopic on Amir Hussain Cricketer : कश्मीर के मशहूर दिव्यांग क्रिकेटर आमिर हुसैन लोन (Amir Hussain Lone) पर फिल्म बनने जा रही है. उनकी जिंदगी पर आधारित फिल्म को निर्देशन महेश वी भट्ट कर सकते हैं. आमिर हुसैन लोन नाम के इस क्रिकेटर के दोनों हाथ नहीं हैं और उन्होंने कंधों के सहारे बल्लेबाजी सीखी है. अनंतनाग के रहने वाले आमिर की कहानी काफी लोगों को प्रेरित करती है.

आमिर पर बनेगी बायोपिक

लोकप्रिय कश्मीरी क्रिकेटर आमिर हुसैन लोन अपने नाम पर एक बायोपिक बनाने के लिए तैयार हो गए हैं. 34 साल के आमिर डबल-आर्म-एम्प्युटी क्रिकेटर के तौर पर सभी को प्रेरित करने के लिए जाना जाता है. दरअसल, आमिर के दोनों हाथ नहीं हैं. कुछ वक्त पहले भी उनके वीडियो वायरल हुए थे जिसमें वह कंधे के सहारे बल्लेबाजी करते नजर आए. 

महेश वी भट्ट करेंगे डायरेक्ट

'आमिर' नाम की इस बायोपिक का प्रॉडक्शन बिग बैट फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है और इसका निर्देशन महेश वी भट्ट करेंगे. इस बायोपिक की घोषणा हो गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, 'आमिर - कश्मीरी क्रिकेट सनसनी आमिर हुसैन लोन की असाधारण यात्रा - की घोषणा की गई है. बायोपिक में आमिर की क्रिकेट क्रीज से आगे बढ़ने की कहानी, जीत, धैर्य और मुश्किल पलों को दिखाया जाएगा.'

fallback

विक्की कौशल ने जताई थी इच्छा

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने कहा था कि वह इस बायोपिक में आमिर हुसैन लोन का किरदार निभाना चाहेंगे. एक सिंगिंग रियलिटी शो के एक एपिसोड में विक्की कौशल ने फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा के साथ अपनी फिल्म सैम बहादुर के प्रचार के दौरान ये बात कही थी. एक शो में आमिर हुसैन लोन ने स्नेहा के लिए परफॉर्म करने के लिए 'लक्ष्य तो हर हाल में पाना है' गाना चुना था. 

Trending news