Cricket Funny Video: लाइव मैच में बीच मैदान 'स्कूटर' लेकर घुसा लड़का, अजीबोगरीब घटना का VIDEO वायरल
Advertisement
trendingNow11180075

Cricket Funny Video: लाइव मैच में बीच मैदान 'स्कूटर' लेकर घुसा लड़का, अजीबोगरीब घटना का VIDEO वायरल

Cricket Funny Video: इंग्लैंड में एक क्लब क्रिकेट मैच के दौरान एक फैन लाइव मैच में मैदान पर स्कूटर चलाता दिखाई दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Twitter

 

Cricket Funny Video: क्रिकेट के मैदान आए दिन कुछ ना कुछ अजीबोगरीब घटना देखने का मिलती रहती हैं. हम सब ने लाइव मैच के दौरान फैन को अपने पसंदीदा खिलाड़ी से मिलने के लिए आते हुए कई बार देखा है, लेकिन इस बार लाइव मैच में एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली है. एक घटना इंग्लैंड के क्लब क्रिकेट (England club cricket) के दौरान देखने को मिली है, जिससे देख हर किसी के होश उड़ गए हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक लड़का मैदान पर स्कूटर चलाता दिखाई दे रहा है.

पिच पर स्कूटर चलाता लड़का

इंग्लैंड में एक क्लब क्रिकेट (England club cricket) मैच के दौरान अजीब घटना घटी है. दरअसल, क्लब क्रिकेट के लाइव मैच में ही एक लड़का अपना स्कूटर लेकर मैदान पर पहुंच गया. ये लड़का अपना स्कूटर पिच पर दौड़ाने लगता है. इस हरकत के बाद कई देर के लिए खेल को रोक दिया गया. वे बिंदास स्कूटर को बल्लेबाज के करीब बीच पिच पर दौड़ता है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इससे पहले ऐसी घटना क्रिकेट के मैदान पर एक बार भारत में भी देखी गई थी. इस वीडियो को देखकर फैन्स हैरान रह गए हैं. 

यहां देखें इस घटना का वीडियो

कमेंटेटर भी चिल्लाने लगे

लाइव मैच में इस लड़के की हरकत पर कमेंटेटर भी वीडियो में चिल्लाते दिखाई दिए. ये वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था लेकिन ये घटना 30 अप्रैल को घटी थी. इस वीडियो को इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑफिशल फैन क्लब बार्मी आर्मी (Barmy Army) ने ट्वीट किया है. इस पर ढेरों लोगों के मजेदार कॉमेंट्स भी आ रहे हैं. वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. फैन क्लब बार्मी आर्मी ने ट्वीट करते हुए लिखा,'आजकल के यूथ.'

रणजी मैच में कार लेकर घुसा था फैन

भारत में घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के एक मैच में भी ऐसा हो चुका है. उत्तर प्रदेश और दिल्ली के बीच मैच में एक व्यक्ति अपनी कार लेकर मैदान पर पहुंच गया था. इस घटना के बाद सुरक्षा पर काफी सवाल उठे थे. आपको बता दें इस मैच में गौतम गंभीर और ईशांत शर्मा जैसे बड़े खिलाड़ी खेल रहे थे.

Trending news