Australia में Virat Kohli-Anushka Sharma के बच्चे का स्वागत करना चाहते हैं Brett Lee

विराट कोहली (Virat Kohli) जहां भारत को एडिलेड टेस्ट (Adelaide Test) में जीत दिलाने की कोशिश कर रहे हैं तो दूसरी तरफ भारत में मौजूद उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने पहले बच्चे के जन्म की तैयारियां कर रही हैं. इस बीच ब्रेट ली (Brett Lee) चाहते हैं कि इस कपल की संतान का जन्म उनके मुल्क ऑस्ट्रेलिया (Australia) में हो. 

Australia में Virat Kohli-Anushka Sharma के बच्चे का स्वागत करना चाहते हैं Brett Lee
ब्रेट ली, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) फिलहाल ऑस्ट्रेलिया (Australia) के एडिलेड (Adelaide) में जारी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) के पहले टेस्ट मैच में मशगूल है. भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस मैच के बाद भारत वापस लौट जाएंगे क्योंकि वो अपने पहली संतान के जन्म के वक्त अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ रहना चाहते हैं. वो सीरीज के बाकी 3 टेस्ट मैचों के लिए ऑस्ट्रेलिया में मौजूद नहीं रहेंगे.

ब्रेट ली ने दिया ऑफर
जहां विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारियां कर रहे हैं. वहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज और मौजूदा कमेंटेटर ब्रेट ली (Brett Lee) ने इस कपल को दिलचस्प ऑफर दिया है. उन्होंने कहा,  'मिस्टर कोहली, अगर आप चाहें तो ऑस्ट्रेलिया में आपके बच्चे का स्वागत है क्योंकि हम आपको स्वीकार करेंगे. बेटा हुआ तो अच्छा और बेटी हुई तो भी अच्छा.'

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: बैटिंग में फ्लॉप होने वाले पृथ्वी शॉ ने छोड़ा आसान कैच, गुस्से से लाल हुए कोहली

जनवरी में बच्चे का जन्म
गौरतलब है कि जनवरी 2021 में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने बच्चे को जन्म देंगी, इसका ऐलान उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए किया था. जिसमें इस कपल ने कहा था कि हम जनवरी में 2 से 3 होने जा रहे हैं. इस हफ्ते वो 8 महीने के बेबी बंप (Baby Bump) के साथ मुंबई में नजर आईं थीं. उन्हें अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) के भारत लौटने का इंतजार है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.