नाराज चैनल ने अदालत में दिया एफिडेविट, कहा ‘BCCI से डरता है Cricket Australia’
Advertisement

नाराज चैनल ने अदालत में दिया एफिडेविट, कहा ‘BCCI से डरता है Cricket Australia’

नाराज चैनल ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर आरोप लगाते हुए अदालत में दर्ज कराया एफिडेविट, कहा ‘बीसीसीआई से डरता है क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया’

बीसीसीआई और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (File Photo)

मेलबर्न: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) और चैनल सेवन के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है और अब प्रसारक ने दोनों बोर्ड के बीच संवाद की जानकारी मांगते हुए अदालत की शरण ली है. इसने यह भी कहा कि सीए भारतीय क्रिकेट बोर्ड से डरा हुआ है.

  1. नाराज चैनल ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर लगाए आरोप
  2. चैनल ने अदालत में दर्ज कराया एफिडेविट
  3. कहा ‘बीसीसीआई से डरता है क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया’

‘सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ’ के अनुसार चैनल ने अदालत में हलफनामा दायर करने की पुष्टि की है. चैनल ने कहा है कि सीए ने बीसीसीआई के हितों के अनुरूप श्रृंखला के कार्यक्रम में बदलाव करके प्रसारण अनुबंध का उल्लंघन किया है.

World Test Championship पर ICC चेयरमैन का बड़ा बयान, खत्म हो सकता है टूर्नामेंट

सेवन वेस्ट मीडिया के मुख्य कार्यकारी जेम्स वारबर्टन ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) को भारत के खिलाफ वनडे और टी20 मैचों की बजाय दिन रात के टेस्ट के साथ श्रृंखला का आगाज करना था जो अब एडीलेड में 17 दिसंबर से खेला जायेगा .

उन्होंने कहा, ‘यह शर्मनाक है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बतौर प्रसारक हमारा सम्मान नहीं करता और बीसीसीआई के आगे भीगी बिल्ली बना हुआ है. वह बीसीसीआई से डरता है’.

चैनल का कहना है कि सीए के आला अधिकारी बीसीसीआई और दूसरे घरेलू प्रसारण साझेदार फॉक्सटेल की मर्जी से चल रहे हैं.

टीम इंडिया को सता रहा है क्लीन स्वीप का डर, आखिरी वनडे में हो सकते हैं ये बदलाव!

चैनल ने कहा कि वह दौरे के कार्यक्रम को अंतिम रूप देने के संदर्भ में सीए, बीसीसीआई, फॉक्स्टेल और प्रदेश सरकार के अधिकारियों के बीच हुए ईमेल देखना चाहता है.

Trending news