close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IPL-12: हार से दुखी चेन्नई के लिए राहत की खबर, अगला मैच खेल सकते हैं धोनी

सुरेश रैना ने कहा कि हेंद्र सिंह धोनी की कमर में जकड़न है. लेकिन अब वे पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं. 

IPL-12: हार से दुखी चेन्नई के लिए राहत की खबर, अगला मैच खेल सकते हैं धोनी
एमएस धोनी (फोटो: PTI)

हैदराबाद: कार्यवाहक कप्तान सुरेश रैना (Suresh Raina) ने कहा कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अगला मैच खेल सकते हैं जो पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ छह विकेट से मिली हार में टीम का हिस्सा नहीं थे. धोनी कमर के दर्द की वजह से पिछली मैच नहीं खेले थे और इस मैच की कप्तानी रैना ने की थी. नौ साल में यह पहला मौका था, जब एमएस धोनी (MS Dhoni) चेन्नई की कप्तानी नहीं कर रहे थे. इससे पहले 2010 में ऐसा मौका आया था. तब भी सुरेश रैना ने ही धोनी की जगह टीम की कमान संभाली थी. धोनी उस दौरान तीन मैचों में बाहर रहे थे. 

इस मैच के बाद सुरेश रैना ने कहा, ‘उनकी कमर में जकड़न है. अब बेहतर महसूस कर रहे हैं और अगला मैच खेल सकते हैं.’ उन्होंने कहा कि यह हार टीम के लिए खतरे की घंटी थी. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि यह खतरे की अच्छी घंटी थी.’ पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम पांच विकेट पर 132 रन ही बना सकी जिसे सनराइजर्स ने 19 गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया. 

यह भी पढ़ें: World Cup 2019: दक्षिण अफ्रीका के इस दिग्गज ने कहा- हमारे पास 11 नंबर तक मैचविनर हैं

सुरेश रैना ने कहा, ‘हम लगातार विकेट गंवाते रहे और इस कारण अच्छा स्कोर नहीं बनाया. हमने बीच में कई विकेट गंवा दिए, जिससे मैच हाथ से निकल गया. हमें बड़ी साझेदारियां बनानी चाहिए थी. हम 30 रन पीछे रह गए.’ चेन्नई के ओपनरों फाफ डू प्लेसिस और शेन वाटसन ने 79 रन की ओपनिंग साझेदारी कर टीम को अच्छी शुरुआत दी थी, लेकिन बाद के बल्लेबाजों ने विरोधी टीम के समक्ष समर्पण कर दिया. 

मैन आफ द मैच डेविड वार्नर (David Warner) ने दर्शकों को धन्यवाद देते हुए कहा, ‘यहां दर्शक भारी तादाद में हमारा समर्थन कर रहे थे. यह अद्भुत था. मैं अपने परिवार और दुनिया भर में अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देता हूं.’ ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर ने 25 गेंद पर 50 रन की पारी खेली थी. उन्होंने साथी ओपनर जॉनी बेयरस्टो (61) के साथ 34 गेंदों पर 66 रन की साझेदारी की थी. 

(भाषा)