IPL Auction: चेन्नई सुपर किंग्स के हुए रचिन रवींद्र, आईपीएल नीलामी में मिली उम्मीद से कम रकम
Advertisement

IPL Auction: चेन्नई सुपर किंग्स के हुए रचिन रवींद्र, आईपीएल नीलामी में मिली उम्मीद से कम रकम

IPL 2024 Auction: न्यूजीलैंड के युवा ऑलराउंडर रचिन रवींद्र (Rachin Ravindra) को आईपीएल ऑक्शन ने करोड़पति तो बनाया लेकिन उम्मीद से कम रकम मिली. उन्हें पांच बार की आईपीएल चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने खरीदा.

रवींद्र को CSK ने खरीदा

Rachin Ravindra Auction: आईपीएल के अगले सीजन (IPL-2024) के ऑक्शन में न्यूजीलैंड के युवा ऑलराउंडर रचिन रवींद्र (Rachin Ravindra) को उम्मीद से कम रकम मिली. दुबई में मंगलवार को ऑक्शन में उन्हें पांच बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने 1.8 करोड़ रुपये में खरीदा. 

50 लाख था बेस प्राइस

वर्ल्ड कप में धमाल मचाने वाले न्यूजीलैंड के ओपनर रचिन रवींद्र (Rachin Ravindra) का बेस प्राइस 50 लाख रुपये था, लेकिन सभी को उम्मीद थी कि उन पर बड़ी बोली लगेगी. चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच बोली की जंग थोड़ी देर चली जिसके बाद एक बार की चैंपियन टीम में हाथ खड़े कर दिए. आखिरकार रवींद्र को सीएसके ने अपना बनाया. 

वर्ल्ड कप में मचाया धमाल

24 साल के रचिन रवींद्र ने वर्ल्ड कप-2023 में तीन शतक जड़े. उन्होंने 10 मैच खेले और 64.22 के औसत से 578 रन जोड़े. वह इस विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले चौथे खिलाड़ी रहे. इतना ही नहीं, वह गेंद से भी योगदान दे सकते हैं. वह अभी तक 18 टी20 इंटरनेशनल मैचों में केवल 145 रन बना पाए हैं. उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए इस फॉर्मेट में 11 विकेट भी लिए हैं.

टी20 में उतना बेहतर नहीं है करियर

रवींद्र का टी20 फॉर्मेट में करियर उतना बेहतर नहीं है. उन्होंने टी20 में ओवरऑल 53 मैच खेले और 1 अर्धशतक की मदद से 618 रन बनाए. इसके अलावा उन्होंने 41 विकेट भी लिए. टेस्ट में उन्होंने 3 मैचों में 73 जबकि वनडे में 23 मैचों में कुल 767 रन जोड़े.

Trending news