Cheteshwar Pujara: दिल्ली टेस्ट के बाद चेतेश्वर पुजारा को अचानक मिली ये खुशखबरी, चेहरे पर आ गई चमक
Advertisement
trendingNow11578323

Cheteshwar Pujara: दिल्ली टेस्ट के बाद चेतेश्वर पुजारा को अचानक मिली ये खुशखबरी, चेहरे पर आ गई चमक

IND vs AUS 2nd Test: दिल्ली टेस्ट मैच में चेतेश्वर पुजारा ने ही विजयी चौका जड़ा. उन्होंने मर्फी के पारी के 27वें ओवर की चौथी गेंद को बाउंड्री के लिए भेजा और टीम इंडिया को जीत दिलाई. भारतीय टीम ने इस तरह सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. पुजारा को इसी दौरान एक और खुशखबरी मिली. 

cheteshwar pujara (BCCI)

Cheteshwar Pujara Reaction: अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने दिल्ली में खेले गए बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच जीतने पर खुशी जाहिर की. पुजारा ने ही इस मुकाबले में विजयी चौका जड़ा. भारतीय टीम ने इस तरह सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. पुजारा को दिल्ली टेस्ट जीतने के बाद एक और खुशखबरी मिली.

100वें टेस्ट में जड़ा विजयी चौका

पुजारा ने पारी के 27वें ओवर की चौथी गेंद पर विजयी चौका लगाया. जीत के बाद पुजारा ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, 'यह एक शानदार टेस्ट मैच रहा है. दुर्भाग्य से मैंने पहली पारी में पर्याप्त रन नहीं बनाए. यह (मेरे 100वें टेस्ट में विजयी रन बनाना) एक विशेष अहसास है और मेरा परिवार अब भी खेल देख रहा है. हमने यह मुकाबला जीत लिया है और यह विजयी चौका मेरे बल्ले से ही निकला. हम अब भी अगले दो मैच जीतना चाह रहे हैं.'

अचानक मिली खुशखबरी

पहली पारी में पुजारा खाता भी नहीं खोल पाए थे लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने नाबाद रहते हुए 31 रन जोड़े. इसी दौरान उन्हें एक खबर मिली कि सौराष्ट्र ने रणजी ट्रॉफी फाइनल जीत लिया है. इस पर पुजारा ने रिएक्ट किया. उन्होंने कहा, 'ओह लवली, टीम के सभी सदस्यों को बधाई. मैं स्कोर देख रहा था, लेकिन लंच के बाद मैं स्कोर फॉलो नहीं कर सका. टीम की ओर से शानदार प्रयास.' बता दें कि सौराष्ट्र ने रणजी ट्रॉफी फाइनल में बंगाल को हराकर घरेलू टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया. पुजारा घरेलू क्रिकेट में सौराष्ट्र का ही प्रतिनिधित्व करते हैं.

गेंदबाजों की जमकर तारीफ

पुजारा ने टीम इंडिया के गेंदबाजों की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, 'मैंने सोचा था कि हम (भारतीय टीम) 200-250 रनों का पीछा कर सकते हैं. कल जरूर गेंदबाजी हमारे पक्ष में नहीं रही और हमने आखिरी सेशन में रन लुटाए. हमारे गेंदबाजों ने आज जिस तरह का प्रदर्शन किया, वह अविश्वसनीय था. अगर आप इस पिच को देखें, तो यह (स्वीप) कम उछाल के साथ खेलने के लिए एक आदर्श शॉट नहीं है, लेकिन मैंने इस पर काम किया है. मैं अपने खेल के साथ अपने पैरों का अच्छी तरह से इस्तेमाल करता हूं.'

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news