VIDEO: ब्रावो के सामने हेटमायर ने ताना बल्ला, मजाक के मूड में की ये खुराफात
Advertisement

VIDEO: ब्रावो के सामने हेटमायर ने ताना बल्ला, मजाक के मूड में की ये खुराफात

CPL 2021: सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स और गुयाना अमेजन वॉरियर्स टीमों के बीच खेले गए CPL मैच के दौरान बॉलर के सामने बल्लेबाज ने बैट तान दिया.

CPL 2021

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज में कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) 2021 टूर्नामेंट का रोमांच जारी है. सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स और गुयाना अमेजन वॉरियर्स टीमों के बीच खेले गए CPL मैच के दौरान बॉलर के सामने बल्लेबाज ने बैट तान दिया. दरअसल, सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स और गुयाना अमेजन वॉरियर्स के बीच खेले गए CPL मैच के दौरान शिमरोन हेटमायर ने ड्वेन ब्रावो पर बल्ला तान दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ये घटना गुयाना अमेजन वॉरियर्स टीम की बल्लेबाजी के दौरान की है, जब मोहम्मद हफीज और शिमरोन हेटमायर बल्लेबाजी कर रहे थे.

  1. बॉलर पर बल्लेबाज ने ताना बैट
  2. ऐसा रहा मैच का रोमांच

बॉलर के सामने बल्लेबाज ने ताना बैट

सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स टीम की तरफ से धाकड़ ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो 13वां ओवर डाल रहे थे. इस ओवर की चौथी गेंद डालते ही ड्वेन ब्रावो मैदान पर गिर पड़े. ब्रावो को मैदान में गिरा देख शिमरोन हेटमायर ने उनपर बल्ला तान दिया. हालांकि शिमरोन हेटमायर ने मजाक में ऐसा किया था, लेकिन एक बार के लिए सभी दंग रह गए थे. इसके बाद हेटमायर और मोहम्मद हफीज ने ब्रावो को गले से लगाया.

ऐसा रहा मैच का रोमांच 

बता दें कि इस मैच में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स टीम ने गुयाना अमेजन वॉरियर्स को 6 विकेट से मात दे दी. गुयाना अमेजन वॉरियर्स ने जीत के लिए 167 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स टीम ने 19.2 ओवर में हासिल कर लिया.

Trending news