MS Dhoni: क्या धोनी करने वाले हैं बड़ा धमाका? CSK के इस पोस्ट ने फैंस की बढ़ा दी धड़कनें
Advertisement
trendingNow12245088

MS Dhoni: क्या धोनी करने वाले हैं बड़ा धमाका? CSK के इस पोस्ट ने फैंस की बढ़ा दी धड़कनें

चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट ने फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं. यूजर्स धोनी से जुड़े कोई बड़े ऐलान की आशंका जता रहे हैं.

MS Dhoni: क्या धोनी करने वाले हैं बड़ा धमाका? CSK के इस पोस्ट ने फैंस की बढ़ा दी धड़कनें

CSK Social Media Post: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल 2024 में आखिरी होम मैच है. इस मुकाबले से तुरंत पहले चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसके बाद से फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं. बता दें चेन्नई सुपर किंग्स की टीम प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में सीएसके को हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी. चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले तक 12 मैच खेले, जिसमें 6 जीत और 6 हार शामिल हैं. टीम के 12 अंक हैं.

CSK ने शेयर किया पोस्ट

चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच शुरू होने से तुरंत पहले अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में लिखा गया, 'सुपरफैन्स से मैच के बाद यहीं रुकने का अनुरोध है! कुछ विशेष आपकी ओर आ रहा है.' इस पोस्ट के बाद फैंस ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर क्या होने वाला है. पोस्ट पर काफी कमेंट्स भी किए जा रहे हैं.

कमेंट्स की भरमार

CSK के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. लोग यह उम्मीद कर रहे हैं कि धोनी का होम ग्राउंड पर यह आखिरी आईपीएल मैच होगा. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'निश्चित रूप से मैं आज रोने वाला हूं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'कुछ खास मतलब थाला एक और सीजन खेल रहे है?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'क्या यह एमएसडी का आईपीएल में आखिरी मैच होगा?'

राजस्थान ने बनाए 141 रन

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 141 रन बनाए. यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर बड़ी पारी नहीं खेल सके और सस्ते में पवेलियन लौट गए. वहीं, कप्तान संजू सैमसन 15 रन बनाकर आउट हुए. रियान पराग ने अच्छी बल्लेबाजी की और 35 गेंद में नाबाद 47 रन बनाए. ध्रुव जुरेल 28 रन बनाकर चलते बने. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सिमरजीत सिंह ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए. वहीं, तुषार देशपांडे को दो विकेट मिले. सीएसके को यह मैच जीतना है तो120 गेंदों में 142 रन बनाने होंगे.

Trending news