'उसको खुद पर शर्म आनी चाहिए', Shahid Afridi के दामाद पर क्यों भड़का ये दिग्गज?
Advertisement

'उसको खुद पर शर्म आनी चाहिए', Shahid Afridi के दामाद पर क्यों भड़का ये दिग्गज?

इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान को 3-0 से से सीरीज हार का सामना करना पड़ा है. जिसके बाद सब जगह आलोचना की जा रही है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान को तीन मैच की सीरीज के आखिरी मैच में 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इसके साथ ही इंग्लैंड ने इस सीरीज को 3-0से अपने नाम किया. हैरान करने वाली बात ये रही कि ये इंग्लैंड की एक नई नवेली टीम थी.  जिसके बाद पाकिस्तानी टीम की अब जमकर आलोचना हो रही है. 

  1. पाक को हारनी पड़ी सीरीज
  2. इंग्लैंड ने 3-0 से मारी बाजी 
  3. पाकिस्तान की सब जगह हो रही आलोचना

शाहीन अफरीदी पर भड़का दिग्गज

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) की जमकर आलोचना की है. कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'शाहीन शाह अफरीदी खुद को बहुत बड़ा स्टार समझते हैं. लेकिन सच कहूं तो ऐसा बिल्कुल नहीं है. जिस तरह से इंग्लिश बल्लेबाजों ने उनके खिलाफ रन बनाए, आपको उस पर शर्म आनी चाहिए. पहले तो अपना रवैया बदलो. पाकिस्तान टीम में आए आपको ज्यादा समय नहीं हुआ लोकिन आप खुद को स्टार समझ रहे हैं. पहले परफॉर्मेंस करिए फिर स्टार बनिए.'

इंग्लैंड ने जीती सीरीज

पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी का निमंत्रण मिलने पर नौ विकेट पर 331 रन का बड़ा स्कोर बनाया था लेकिन इंग्लैंड की दूसरी श्रेणी की टीम ने उसे बौना साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. कुछ खिलाड़ियों के कोविड-19 से संक्रमित होने के कारण अपनी मूल टीम के पृथकवास पर चले जाने के बाद इंग्लैंड को इन तीन मैचों में पूरी तरह से नई टीम उतारनी पड़ी थी.

इंग्लैंड का स्कोर 24 ओवर के बाद पांच विकेट पर 165 रन था लेकिन इसके बाद विन्स ने लुईस ग्रेगरी (77) के साथ 129 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी की. विन्स को हारिस रऊफ (65 रन देकर चार) ने मिड ऑफ पर कैच कराया जबकि ग्रेगरी भी गेंद हवा में लहरा गए. तब इंग्लैंड लक्ष्य से 29 रन पीछे था. क्रेग ओवरटन (नाबाद 18) और ब्रेडन कार्स (नाबाद 12) ने इंग्लैंड को लक्ष्य तक पहुंचाया. कार्स ने इससे पहले 61 रन देकर पांच विकेट भी लिए थे.

इससे पहले पाकिस्तानी पारी का आकर्षण बाबर का शतक और मोहम्मद रिजवान (74) के साथ उनकी 179 रन की साझेदारी रही. इंग्लैंड की तरफ से कार्स के अलावा सादिक महमूद ने 60 रन देकर तीन विकेट हासिल किए.

Trending news