WATCH: डेविड वॉर्नर ने बैठकर जड़ा ऐसा SIX, मुंह छिपाते नजर आए शाहीन अफरीदी; वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12010622

WATCH: डेविड वॉर्नर ने बैठकर जड़ा ऐसा SIX, मुंह छिपाते नजर आए शाहीन अफरीदी; वीडियो वायरल

PAK vs AUS, Perth Test: पाकिस्तान के खिलाफ जारी पर्थ टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर ने एक बार फिर दिखा दिया कि उन्हें दुनिया के विस्फोटक ओपनर्स में से एक क्यों कहा जाता है. पहली पारी में इस खूंखार बल्लेबाज ने 164 रनों की बड़ी पारी खेली.

WATCH: डेविड वॉर्नर ने बैठकर जड़ा ऐसा SIX, मुंह छिपाते नजर आए शाहीन अफरीदी; वीडियो वायरल

Warner six vs Shaheen Afridi VIDEO: पाकिस्तान के खिलाफ जारी पर्थ टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर ने एक बार फिर दिखा दिया कि उन्हें दुनिया के विस्फोटक ओपनर्स में से एक क्यों कहा जाता है. पहली पारी में इस खूंखार बल्लेबाज ने 164 रनों की बड़ी पारी खेली. इस पारी के दौरान उनका एक ऐसा शॉट मारा जो आमतौर पर टेस्ट में बेहद कम या यूं कहें कि कभी-कभार ही देखने को मिलता है. शाहीन अफरीदी की गेंद पर बैठकर वॉर्नर ने जो शॉट लगाया उसे अफरीदी जीवनभर याद रखने वाले हैं.

टेका घुटना और...

पहली पारी का 21वां ओवर लेकर आए शाहीन शाह ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि वॉर्नर ऐसा शॉट खेल देंगे. अफरीदी की दूसरी गेंद पर वॉर्नर ने खुद को गेंद की लाइन पर एडजस्ट करते हुए घुटना टेका और फिर लॉन्ग लेग पर ऐसा शॉट मारा कि कीपर, दर्शक, प्लेयर्स और यहां तक कि कमेंट्री पैनल भी हैरान रह गया. अफरीदी को तो यह किसी सपने जैसा लगा. छक्का खाने के बाद अफरीदी रनअप के लिए जाते वक्त हाथों से मुंह ढंकते नजर आए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वॉर्नर ने खेली आतिशी पारी

वॉर्नर ने इस मैच की पहली पारी में 164 ताबड़तोड़ रन ठोके. एक समय तो ऐसा लग रहा था कि मानों वॉर्नर खिलौनों के साथ खेल रहे हों. वॉर्नर की 164 रनों की पारी में 16 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. उन्होंने 211 गेंदों का सामना करते हुए यह रन बनाए. वॉर्नर का यह टेस्ट करियर का 26वां शतक है. इस शतक के साथ ही उन्होंने राहुल द्रविड़ के इंटरनेशनल करियर में सबसे ज्यादा शतकों के को पीछे छोड़ दिया. वॉर्नर के नाम तीनों फॉर्मेट में कुल 49 सेंचुरी हैं जबकि द्रविड़ 48 बनाने में कामयाब हुए.

पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने बनाए 346 रन

ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज के पहले टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक डेविड वॉर्नर के 164 रनों की बदौलत 346 रन बना लिए हैं. 5 बल्लेबाज आउट हो चुके हैं. दूसरे दिन की खेल की शुरुआत एलेक्स कैरी(14 रन*) और मिचेल मार्श की(15 रन*) बल्लेबाजी के साथ होगी. वॉर्नर के अलावा उस्मान ख्वाजा 41रन, मार्नस लाबुशेन 16 रन, स्टीव स्मिथ 31 रन और ट्रैविस हेड 40 रन बनाकर आउट हुए. पाकिस्तान के लिए पहले दिन आमेर जमाल 2 विकेट के साथ सबसे सफल गेंदबाज रहे. जमाल ने ही वॉर्नर को इमाम-उल-हक के हाथों कैच आउट कराया. इनके अलावा फहीम अशरफ, शाहीन अफरीदी और खुर्रम शहजाद को 1-1 विकेट मिला. 

Trending news