David Warner की पत्नी Candice बनी Preity Zinta, सोशल मीडिया पर Video ने लगाई आग
Advertisement

David Warner की पत्नी Candice बनी Preity Zinta, सोशल मीडिया पर Video ने लगाई आग

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने पत्नी कैंडिस (Candice Warner) को प्रीति जिंटा (Preity Zinta) बनाकर एक वीडियो शेयर किया है.

 

(फोटो-insta/davidwarner)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) का भारत के खिलाफ तीसरा टेस्ट खेलना मुश्किल है. वॉर्नर अभी पूरी तरह फिट नहीं हो पाए हैं इसलिए सिडनी टेस्ट खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है. 

  1. डेविड वॉर्नर ने शेयर की पत्नी कैंडिस की वीडियो
  2. प्रीति जिंटा के रूप में नजर आई कैंडिस  वॉर्नर 
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वीडियो

वॉर्नर की पत्नी का डेब्यू

डेविड वॉर्नर (David Warner) मैदान पर ना सही सोशल मीडिया पर लगातार फैंस को खुश कर रहे हैं. अपने वायरल वीडियो के जरिए वो फैंस को अपनी कमी महसूस नहीं होने दे रहे हैं. हालांकि इस बार उन्होंने कुछ अलग किया है.

Yuvraj Singh बने fast and furious, खरीदी ऐसी गाड़ी जो 7.5 सेकेंड में पकड़ती है 100km प्रति घंटे की रफ्तार

वॉर्नर (David Warner) ने अपनी पत्नी कैंडिस (Candice Warner) का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में उनकी पत्नी प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की भूमिका निभा रही हैं. प्रीति जिंटा की मूवी ‘दिल है तुम्हारा’ का गाना ‘दिल लगा लिया’ पर डांस कर रही हैं. वॉर्नर ने ये वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘ इसमें कैंडिस वॉर्नर कौन है? मैरी पत्नी मुझे मार डालेगी’.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फैंस इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं और ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

पूरी तरह फिट नहीं हैं वॉर्नर

डेविड वॉर्नर (David Warner) को भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान ग्रोइन में चोट लगी थी और उनका 7 से 11 जनवरी तक होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए पूरी तरह फिट होना मुश्किल लग रहा है. वह सीरीज के पहले 2 टेस्ट में भी नहीं खेल पाए थे. 

वॉर्नर ने कहा, ‘ये ऐसी चीजें हैं जिसके लिए मैं सौ फीसदी फिट होना चाहता हूं और इस मामले में ऐसा नहीं होने जा रहा.’

IND vs AUS: Nathan Lyon की Rohit Sharma को चेतावनी, अब विराट की जगह ‘हिटमैन पर साधेंगे निशाना’

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने अपने बयान में कहा है कि टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) अब भी अपनी ग्रोइन की चोट से पूरी तरह से नहीं उबर पाए हैं. और इस वजह से वो भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट में खेलेंगे या नहीं इस पर सस्पेंस है.

Trending news