David Warner: 'टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लें डेविड वॉर्नर', इस दिग्गज क्रिकेटर ने उठाई बड़ी मांग
Advertisement
trendingNow11492981

David Warner: 'टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लें डेविड वॉर्नर', इस दिग्गज क्रिकेटर ने उठाई बड़ी मांग

David Warner Run: पिछले कुछ समय से डेविड वॉर्नर बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर साइमन ओडोनेल ने उन्हें संन्यास लेने की सलाह दी है. 

Twitter

Australia Cricket Team: ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर विस्फोटक बैटिंग के लिए फेमस हैं. लेकिन अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी साइमन ओडोनेल का मानना है कि अनुभवी सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सिडनी में तीसरे टेस्ट के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने पर गंभीरता से विचार करना चाहिए. 

खराब फॉर्म से जूझ रहे वॉर्नर 

डेविड वॉर्नर बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गए हैं. वार्नर ने जनवरी 2020 के बाद से एक भी टेस्ट शतक नहीं बनाया है और घरेलू सीजन में वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ छह पारियों में 5, 48, 21, 28, 0 और 3 रन बनाए हैं. पिछले दो साल में उनका टेस्ट औसत सिर्फ 27 का है. 

इस दिग्गज ने उठाई बड़ी मांग 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी साइमन ओडोनेल ने कहा, 'मुझे लगता है कि वह सिडनी टेस्ट के बाद संन्यास पर विचार कर रहे होंगे और संभवत: (रिटायर) हो जाना चाहिए. हम पिछली कुछ पारियों में डेविड वार्नर के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, हम पिछले दो वर्षों में डेविड वार्नर के बारे में बात कर रहे हैं. वह पहले जैसा खिलाड़ी नहीं रहे हैं.'

ओडोनेल ने एसईएन ब्रेकफास्ट पर कहा, 'यह मुझे इंगित करता है कि अगर डेविड ने फिर से फॉर्म पाया, तो यह लंबे समय तक नहीं रहने वाला है. हमारी टीम में लंबे समय तक ऐसा बल्लेबाज नहीं चाहिए, जो फॉर्म में ना हो.' दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ब्रिस्बेन टेस्ट में, वार्नर ने तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा द्वारा दो बार आउट होने के दौरान सिर्फ 0 और 3 रन बनाए. 

संन्यास की दी सलाह 

साइमन ओडोनेल ने कहा, 'वह आउट होने के बाद खुद से काफी नाराज थे, ड्रेसिंग रूम में भी उनकी आवाज साफ सुनी जा सकती थी.' वहीं, ओडोनेल का मानना है कि वॉर्नर सीजन में ऑस्ट्रेलिया के लिए वनडे और टी20 दोनों क्रिकेट खेलेंगे। यह उसके लिए स्पष्ट रूप से विचार करने का समय है (टेस्ट क्रिकेट से संन्यास). वह अभी भी मेरी राय में कुछ समय के लिए सफेद गेंद का मैच खेल सकते हैं.'

अगले साल भारत और इंग्लैंड के दौरे के साथ, वॉर्नर अपने 100वें टेस्ट मैच में कुछ फॉर्म पाने की उम्मीद करेंगे, जो 26 से 30 दिसंबर से MCG में बॉक्सिंग डे टेस्ट में साउथ अफ्रीका के खिलाफ होगा. 

इनपुट: आईएएनएस

 

 

Trending news