DC vs KKR: 'IPL का सबसे बेहतरीन फैसला...', सुनील नरेन की तूफानी पारी से झूमे KKR फैंस, गौतम गंभीर को किया 'सलाम'
Advertisement
trendingNow12187931

DC vs KKR: 'IPL का सबसे बेहतरीन फैसला...', सुनील नरेन की तूफानी पारी से झूमे KKR फैंस, गौतम गंभीर को किया 'सलाम'

Gautam Gambhir Sunil Narine: आईपीएल 2024 के 16वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स के सुनील नरेन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ तूफानी पारी खेली. उन्होंने 21 गेंदों पर ही फिफ्टी ठोक दी. नरेन ने फिलिप सॉल्ट के साथ ओपनिंग की और टीम को ताबड़तोड़ शुरुआत दिलाई.

DC vs KKR: 'IPL का सबसे बेहतरीन फैसला...', सुनील नरेन की तूफानी पारी से झूमे KKR फैंस, गौतम गंभीर को किया 'सलाम'

Gautam Gambhir Sunil Narine: आईपीएल 2024 के 16वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स के सुनील नरेन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ तूफानी पारी खेली. उन्होंने 21 गेंदों पर ही फिफ्टी ठोक दी. नरेन ने फिलिप सॉल्ट के साथ ओपनिंग की और टीम को ताबड़तोड़ शुरुआत दिलाई. कोलकाता ने पावरप्ले में ही 88 रन बना लिए थे. उनकी टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 272 रन बनाए. नरेन ने 39 गेंद की पारी में 85 रन बनाए. उन्होंने 7 चौके और 7 छक्के लगाए.

नरेन ने मचाया गदर

सुनील नरेन की इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है. सिर्फ नरेन की ही नहीं बल्कि मेंटर गौतम गंभीर की भी सराहना की. कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. सॉल्ट और नरेन ने तूफानी पारी खेलकर टीम को जबरदस्त शुरुआत दिलाई. सॉल्ट 18 रन बनाकर आउट हुए. उनके बाद आए अंगकृष रघुवंशी ने नरेन का साथ दिया. दोनों ने मिलकर 48 गेंद पर 104 रन बनाए. रघुवंशी ने 27 गेंद पर 54 रन बनाए.

ये भी पढ़ें: IPL 2024: पंत की आतिशी पारी के 'किंग खान' भी हो गए मुरीद, आउट होने पर खड़े होकर बजाने लगे ताली

गंभीर को किया सलाम

सुनील नरेन को ओपनिंग में भेजने के फैसले से फैंस गौतम गंभीर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. केकेआर के फैंस गंभीर को सलाम कर रहे हैं और इसे आईपीएल इतिहास का सबसे बेहतरीन फैसला बता रहे हैं.

 

 

 

 

 

रसेल ने भी किया कमाल

रघुवंशी और नरेन के बाद आंद्रे रसेल ने श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर तूफान मचा दिया. रसेल और अय्यर ने चौथे विकेट के लिए 56 रन की साझेदारी की. अय्यर 18 रन बनाकर पवेलियन लौटे. रसेल ने फिर रिंकू सिंह के साथ मिलकर टीम को आगे बढ़ाया. दोनों ने मिलकर पांचवें विकेट के लिए 11 गेंद पर 32 रन की साझेदारी की. रिंकू ने 8 गेंद पर 26 रन बनाए. रसेल ने 19 गेंद पर 41 रन की पारी खेली.

ये भी पढ़ें: हफ्तेभर में 2 बार 270 के पार, ये हैं IPL इतिहास के टॉप-5 स्कोर

आईपीएल का दूसरा बड़ा स्कोर

कोलकाता नाइटराइडर्स ने आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर बनाया. कोलकाता की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के 277 रन के हाइएस्ट स्कोर के रिकॉर्ड को नहीं तोड़ सकी. आईपीएल में एक हफ्ते में दो बार 270 रन का स्कोर पार हुआ है. सनराइजर्स ने 27 मार्च को और कोलकाता ने 3 अप्रैल को ऐसा किया. आईपीएल का तीसरा सबसे बड़ा स्कोर आरसीबी के नाम है, उसने 2013 में पुणे वॉरियर्स के खिलाफ 5 विकेट पर 263 रन बनाए थे.

Trending news