Dhanashree Verma: हवा के झोंकों ने धनश्री वर्मा को किया परेशान, कभी उड़ी जुल्फें तो कभी ड्रेस ने कर दी आफत
Advertisement

Dhanashree Verma: हवा के झोंकों ने धनश्री वर्मा को किया परेशान, कभी उड़ी जुल्फें तो कभी ड्रेस ने कर दी आफत

Dhanashree Verma: धनाश्री वर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में धनश्री हवा के झोंकों की वजह से काफी परेशान होती दिखाई दे रही हैं. 

Dhanashree Verma: हवा के झोंकों ने धनश्री वर्मा को किया परेशान, कभी उड़ी जुल्फें तो कभी ड्रेस ने कर दी आफत

Dhanashree Verma: भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. अक्सर उनके नए अवतार और डांस वीडियोज लोगों के बीच वायरल होते रहते हैं. इन सब से बीच धनाश्री वर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसने लोगों का ध्यान खींच लिया है. 

हवा के झोंकों ने कर दिया परेशान

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों छुट्टियां मना रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें उन्होंने येलो कलर की ड्रेस पहनी है. इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर का चश्मा भी कैरी किया है. इन तस्वीरों में धनश्री ने खुले आसमान के नीचे काफी अलग-अलग पोज दिए हैं. लेकिन उन्हें हवा के झोंकों ने भी काफी परेशान किया है. वे इस तस्वीरों में कभी अपने बालों को संवारते नजर आ रही हैं, तो कभी अपनी ड्रेस को संभालती दिखाई के रही हैं. 

सोशल मीडिया पर काफी फेमस

धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. वह समय समय पर अपनी वीडियो ओर फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं. धनश्री वर्मा का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल (धनश्री वर्मा यूट्यूब चैनल) है, इस चैनल पर 2.59 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं. धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं. इसके अलावा वह हिप-हॉप की ट्रेनिंग भी देती हैं.

दिसंबर 2020 में हुई थी चहल से शादी 

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) काफी चर्चित कपल हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. युजवेंद्र चहल और धनश्री ने दिसंबर 2020 में शादी की थी. कोरोना के कारण पहले लॉकडाउन में चहल ने धनश्री की ऑनलाइन क्लास ज्वॉइन की थी, यही से ही इन दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news