Sushant Singh Rajput से सीखा था क्रिकेट, आज बल्लेबाजों के लिए सिर दर्द बने Digvijay Deshmukh
Advertisement

Sushant Singh Rajput से सीखा था क्रिकेट, आज बल्लेबाजों के लिए सिर दर्द बने Digvijay Deshmukh

इस बात की जानकारी हर एक इंसान को है कि Sushant Singh Rajput को क्रिकेट खेलने का खासा शौक था. सुशांत के क्रिकेट के लिए प्यार का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने इस खेल को लेकर कई फिल्मों में काम किया था.

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को आज पूरा एक साल पूरा हो गया. पिछले साल इसी दिन यानी 14 जून 2020 को उनके मौत ने फैंस को सदमे में ला दिया था. उनके जाने के एक साल बाद भी यकीन कर पाना बेहद मुश्किल है कि सुशांत अब हमारे बीच में नहीं हैं.

  1. दिग्विजय को शुशांत ने सिखाया था क्रिकेट
  2. फिल्म काई पो चे में किया था साथ में काम 
  3. मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं दिग्विजय  

सुशांत को था क्रिकेट का शौक 

इस बात की जानकारी हर एक इंसान को है कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) को क्रिकेट खेलने का खासा शौक था. सुशांत के क्रिकेट के लिए प्यार का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने इस खेल को लेकर कई फिल्मों में काम किया था. इन्हीं फिल्मों में एक फिल्म टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर भी थी. उस फिल्म में सुशांत ने बढ़ी ही सफाई से धोनी के किरदार को निभाया था. 

इस खिलाड़ी को सुशांत ने सिखाया क्रिकेट 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने चेतन भगत की किताब ‘थ्री मिस्टेक ऑफ माई लाइफ’ पर आधारित फिल्म ‘काई पो चे’ में भी एक क्रिकेट खिलाड़ी और कोच का किरदार निभाया था. इस फिल्म में उन्होंने अली नाम के बच्चे का किरदार निभाने वाले दिग्विजय देशमुख (Digvijay Deshmukh) को क्रिकेट की ट्रेनिंग दी थी. अब वही दिग्विजय असल में भी एक बड़े खिलाड़ी बनकर सामने आ रहे हैं. 

मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलें हैं दिग्विजय 

सुशांत (Sushant Singh Rajput) से क्रिकेट के गुर सीखने वाले दिग्विजय (Digvijay Deshmukh) ने साल 2019 में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में डेब्यू किया था. 2019 में ही उन्होंने रणजी ट्रॉफी में भी अपना डेब्यू किया था. साल 2020 इस खिलाड़ी के लिए सबसे बेहतरीन रहा, जहां आईपीएल 13 में उन्हें मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम में शामिल किया था. सुशांत के साथ उस फिल्म में काम करने वाला ये खिलाड़ी जल्द ही इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना जलवा दिखाता हुआ नजर आ सकता है. 

Trending news