RCB छोड़ CSK में जाएगा ये खूंखार बल्लेबाज! खुद किया इशारा, IPL 2024 में तूफानी बल्लेबाजी से जीता दिल
Advertisement
trendingNow12252560

RCB छोड़ CSK में जाएगा ये खूंखार बल्लेबाज! खुद किया इशारा, IPL 2024 में तूफानी बल्लेबाजी से जीता दिल

IPL 2024: आईपीएल 2024 में आरसीबी और चेन्नई दोनों टीमें प्लेऑफ के लिए जंग लड़ रही हैं. इस बीच आरसीबी में फिनिशर का रोल निभा रहे बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने बड़ा इशारा कर दिया है. अगले आईपीएल सीजन में आरसीबी से नाता तोड़ चेन्नई में एंट्री कर सकते हैं. 

 

Dinesh Karthik

RCB vs CSK: आईपीएल 2024 में आरसीबी और चेन्नई दोनों टीमें प्लेऑफ के लिए जंग लड़ रही हैं. इस बीच आरसीबी में फिनिशर का रोल निभा रहे बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने बड़ा इशारा कर दिया है. अगले आईपीएल सीजन में आरसीबी से नाता तोड़ चेन्नई में एंट्री कर सकते हैं. यह हम नहीं बल्कि उन्होंने खुद इंस्टाग्राम स्टोरी से बड़ा इशारा कर दिया है. जिसके बाद उनकी स्टोरी तेजी से वायरल होने लगी है. आईपीएल 2024 में दिनेश कार्तिक ने अंत में आकर बेहतरीन बल्लेबाजी की है. उन्होंने अपने इस अंदाज से टीम को कई मुकाबलों में जीत भी दिलाई है. 

कप्तान गायकवाड़ ने पूछा सवाल

दिनेश कार्तिक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सवाल पूछने के लिए कहा था. जिसके बाद चेन्नई के कप्तान गायकवाड़ ने उनसे सवाल कर दिया. चूंकि दिनेश कार्तिक एक इंटरव्यू में खुलासा कर चुके हैं कि सीएसके के लिए खेलने की उनकी दिली इच्छा है. गायकवाड़ ने सवाल किया, 'अगली फ्रेंचाइजी कौन सी होगी, सीएसके? 'जिसके जवाब में दिनेश कार्तिक ने हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा, 'रोल बताइए कप्तान.' उनकी यह स्टोरी सोशल मीडिया पर छा चुकी है. 

fallback

कैसा रहा प्रदर्शन? 

दिनेश कार्तिक ने आईपीएल 2024 में अपना ताबड़तोड़ अंदाज दिखाया है. उन्होंने इस सीजन अभी तक 13 मैच में 11 मुकाबलों में बल्लेबाजी की और 301 रन बना चुके हैं. इस दौरान कार्तिक का स्ट्राइक रेट 194.19 का रहा है. दिनेश कार्तिक इस सीजन 4 बार नाबाद रहे हैं. उन्होंने मुंबई के खिलाफ नाबाद 53 रन जबकि अगले ही मैच में हैदराबाद के खिलाफ 84 रन की बेहतरीन पारी खेली थी. 

चेन्नई और आरसीबी के बीच महामुकाबला

आरसीबी प्लेऑफ में पहुंचने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाती नजर आ रही है. लगातार 5 मुकाबले जीतने के बाद आरसीबी की टीम 18 मई को चेन्नई के खिलाफ करो या मरो का मैच खेलेगी. इस टीम में यदि आरसीबी 18 ओवर से पहले चेज करती है या फिर 18 रन से जीत दर्ज करती है तो प्लेऑफ में पहुंच जाएगी. लेकिन यदि आरसीबी हारती है तो आईपीएल 2024 से बाहर हो जाएगी. चिन्नास्वामी स्टेडियम में बारिश आरसीबी के लिए काल साबित हो सकती है, यदि मुकाबला रद्द होता है तो भी आरसीबी सीजन से बाहर हो जाएगी. 

Trending news