Dinesh karthik को बधाई देकर बुरे फंसे मुरली विजय, Twitter पर लोगों ने कर दिया ट्रोल

भारतीय क्रिकेटर मुरली विजय (Murali Vijay) विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh karthik) को बधाई देने के बाद एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. दिनेश कार्तिक ने तमिलनाडु को इस सीजन में सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी का खिताब जिताया था. मुरली विजय ने इसके बाद दिनेश कार्तिक को ट्वीट कर बधाई दी. 

Dinesh karthik को बधाई देकर बुरे फंसे मुरली विजय, Twitter पर लोगों ने कर दिया ट्रोल
कार्तिक को बधाई देकर ट्रोल हुए विजय (File photo)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर मुरली विजय (Murali Vijay) विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh karthik) को बधाई देने के बाद एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. दिनेश कार्तिक ने तमिलनाडु को इस सीजन में सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी का खिताब जिताया था. मुरली विजय ने इसके बाद दिनेश कार्तिक को ट्वीट कर बधाई दी.

मुरली विजय (Murali Vijay) ने अपने ट्वीट में दिनेश कार्तिक (Dinesh karthik) को टैग किया था. विजय ने अपने ट्वीट में लिखा, 'शाबाश लड़कों, टीम ने शानदार कोशिश की, तमिलनाडु क्रिकेट और दिनेश कार्तिक'. कार्तिक को बधाई देकर मुरली विजय बुरे फंस गए और ट्विटर पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

मुरली विजय के ट्वीट पर दिनेश कार्तिक ने भी रिएक्ट किया. हालांकि कार्तिक ने कोई कमेंट तो नहीं किया, लेकिन उनके ट्वीट को रिट्वीट जरूर किया. कार्तिक के द्वारा विजय के ट्वीट को रिट्वीट करना ही काफी था कि विजय का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. एक यूजर ने लिखा कि अब एक बार फिर से कार्तिक का दिल नहीं तोड़ना. दूसरे यूजर ने दोनों को सलाह दी है कि पुरानी बातों को भूलाकर फिर से आपस में दोनों दोस्ती कर लो.

बता दें कि दिनेश कार्तिक की पर्सनल लाइफ और मुरली विजय से उनका विवाद किसी से छिपा नहीं है. ऐसी खबरें थी कि मुरली विजय ने दिनेश कार्तिक को धोखा देकर उनकी प्रेग्नेंट वाइफ से शादी की थी. इसके बाद से ही ये दोनों क्रिकेटर एकदूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते है.

विजय और कार्तिक में क्या है विवाद?

साल 2007 में कार्तिक ने अपनी बचपन की दोस्त निकिता से शादी की थी. साल 2012 में दिनेश कार्तिक की पत्नी की मुलाकात क्रिकेटर मुरली विजय से हुई. मुरली विजय और निकिता एक दूसरे को पसंद करने लगे और उनका अफेयर शुरू हो गया. दोनों एक दूसरे से मिलने और समय बिताने लगे. दिनेश कार्तिक को इस बात का पता चला तो उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया. जब दिनेश ने निकिता को तलाक दिया उस समय वो प्रेग्नेंट थीं. तलाक होते ही निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली. बताया जाता है कि कार्तिक ने कभी बेटे पर अपना हक जताने की कोशिश नहीं की.

कार्तिक ने फिर की थी दूसरी शादी

निकिता से तलाक के बाद दिनेश की जिंदगी में इंटरनेश्नल स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल की एंट्री हुई. दोनों की मुलाकात साल 2013 में हुई. दिनेश कार्तिक के इस बुरे दौर में दीपिका ने उन्हें काफी सपोर्ट किया. इसके बाद दोनों ने बहुत ही जल्दी सगाई कर ली, लेकिन इसका खुलासा नहीं किया. अक्टूबर 2014 में एक इवेंट के दौरान दोनों ने कहा कि वह 2015 में शादी कर सकते हैं, और ऐसा हुआ भी दोनों ने साल 2015 में शादी कर ली. दिनेश कार्तिक हिंदू हैं और दीपिका क्रिश्चियन इसलिए दोनों ने दोनों रीति रिवाजों से शादी की थी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.