IND vs BAN: टीम इंडिया की हार पर भड़क उठे दिनेश कार्तिक, इन दो खिलाड़ियों को लगाई फटकार!
topStories1hindi1471791

IND vs BAN: टीम इंडिया की हार पर भड़क उठे दिनेश कार्तिक, इन दो खिलाड़ियों को लगाई फटकार!

Ind vs Ban 1st Odi: बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में मिली हार के बाद दिनेश कार्तिक ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने टीम के हार की दो बड़ी वजह बताईं. 

IND vs BAN: टीम इंडिया की हार पर भड़क उठे दिनेश कार्तिक, इन दो खिलाड़ियों को लगाई फटकार!

Dinesh Karthik On Ind vs Ban 1st Odi: टीम इंडिया ने बांग्लादेश के दौरे पर निराशाजनक शुरुआत की है. सीरीज के पहले ही मैच में टीम इंडिया को 1 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में टीम की बल्लेबाजी भी पूरी तरह फ्लॉप रही. हालांकि भारत इस मुकाबले में जीत के करीब पहुंच गई थी, लेकिन भारतीय खिलाड़ियों ने अहम मौके पर दो कैच टपकाए जिसके चलते टीम को हार का सामना करना पड़ा. खिलाड़ियों की फील्डिंग देख दिनेश कार्तिक ने भी सवाल खड़े किए हैं.  

कार्तिक ने इन दो खिलाड़ियों पर उठाए सवाल 

टीम इंडिया इंडिया ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 186 रन की बनाए थे, लेकिन गेंदबाजों ने मैच में वापसी कराते हुए 136 रन पर ही बांग्लादेश के 9 बल्लेबाजी आउट कर दिए थे. बांग्लादेश को यहां से जीत के लिए 51 रन बनाने थे. लेकिन हम मौके पर केएल राहुल ने मेहदी हसन का एक कैच छोड़ जीवनदान दिया था और मेहदी हसन ही टीम से जीत छीन ले गए. केएल राहुल के बाद वॉशिंगटन सुंदर ने भी कैच पकड़ने की कोशिश ही नहीं की जिसे देख कार्तिक भी हैरान रह गए. 

मैच हारने की बड़ी वजह बने ये खिलाड़ी 

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने एक स्पोर्ट्स वेबसाइट से बातचीत में कहा, 'जाहिर है राहुल से कैच छूट गया और वॉशिंगटन कैच के लिए नहीं गए, पता नहीं क्यों वह अंदर नहीं आए. मुझे नहीं पता कि यह रोशनी के कारण था या कोई और वजह थी, लेकिन अगर उन्होंने गेंद को देखा था तो उन्हें कैच के लिए जाना चाहिए था. वह केवल एक प्रश्न का उत्तर दे सकते हैं. फील्डिंग की कोशिश 50-50 थी. यह सबसे अच्छा दिन नहीं था, लेकिन सबसे बुरा दिन भी नहीं था. मुझे लगता है कि अंत में, दबाव के चलते हमने कुछ चौके भी छोड़े.'

मेहदी हसन बने जीत के हीरो 

टीम इंडिया के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश की जीत के हीरो मेहदी हसन (Mehidy Hasan Miraz) रहे. मेहदी हसन (Mehidy Hasan Miraz) ने इस मैच में नाबाद 38 रन की पारी खेलकर बांग्लादेश को जीत दिलाई. उन्होंने 10वें विकेट के लिए मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) के साथ अर्धशतकीय साझेदारी कर टीम इंडिया से जीत छीनी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news