Indian Cricket: रोहित-द्रविड़ ने नहीं दिया मौका, अब इस विदेशी सीरीज में नजर आएगा ये स्टार खिलाड़ी
Advertisement

Indian Cricket: रोहित-द्रविड़ ने नहीं दिया मौका, अब इस विदेशी सीरीज में नजर आएगा ये स्टार खिलाड़ी

IPL 2023: फिलहाल दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग खेली जाने वाली है. इस सीरीज के बाद एक बार फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी होगी. टूर्नामेंट के तुरंत बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेला जाएगा. इस बीच टीम इंडिया का एक खिलाड़ी विदेशी सीरीज में नजर आने वाला है. 

 

Indian Cricket: रोहित-द्रविड़ ने नहीं दिया मौका, अब इस विदेशी सीरीज में नजर आएगा ये स्टार खिलाड़ी

Team India: टीम इंडिया का एक बल्लेबाज अब भारत में नहीं विदेशी सीरीज में नजर आने वाला है. इस खिलाड़ी को टीम में मौका नहीं मिल रहा, जिसके बाद उन्होंने यह फैसला लिया है. इस समय यह खिलाड़ी आईपीएल में आरसीबी के लिए खेलेगा. आईपीएल के बाद ये खिलाड़ी लंदन में खेली जाने वाली एक सीरीज में दिखाई देगा. ये सीरीज जून में खेली जाएगी. 

इस सीरीज में नजर आएगा ये खिलाड़ी 

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक 16 जून से शुरू होने वाली एशेज सीरीज में नजर आने वाले हैं. टीम इंडिया का ये स्टार खिलाड़ी इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली एशेज सीरीज में कमेंट्री करता हुआ नजर आएगा. दिनेश कार्तिक ने खुद इस बाद की पुष्टि की है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात को स्वीकारा है. 

2022 वर्ल्ड कप में मिला था मौका 

दिनेश कार्तिक को 2022 में हुए टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया में मौका मिला था. हालांकि, इस टूर्नामेंट में उनकी कुछ खास बल्लेबाजी नहीं रही थी जिसके चलते इसके बाद उन्हें टीम में मौका नहीं दिया गया. 36 साल की उम्र में कार्तिक ने करीब 2 साल से भी ज्यादा समय के बाद टीम इंडिया में वापसी की थी. हालांकि, इस बीच वह आईपीएल में लगातार क्रिकेट खेलते रहे थे. 

लगभग खत्म हो गया था करियर

बात करें इनके करियर की, तो 2019 के बाद से दिनेश कार्तिक का करियर लगभग खत्म ही मान लिया गया था, लेकिन उन्होंने लगातार क्रिकेट खेला. 2022 में आरसीबी की तरफ से खेलते हुए कार्तिक ने शानदार प्रदर्शन किया, जिसके बाद उन्होंने टीम इंडिया में वापसी कर ली थी. अब एक बार फिर कार्तिक कमेंट्री करते नजर आने वाले हैं. बता दें, कि कार्तिक ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021 के फाइनल में भी कमेंट्री की थी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news