Farmers Protest पर Rihanna के ट्वीट का Pragyan Ojha ने दिया करारा जवाब, कहा- 'अंदरूनी मामलों में नाक न घुसेड़ें'
Advertisement
trendingNow1841018

Farmers Protest पर Rihanna के ट्वीट का Pragyan Ojha ने दिया करारा जवाब, कहा- 'अंदरूनी मामलों में नाक न घुसेड़ें'


किसान आंदोलन पर रिहाना (Rihanna) के ट्वीट पर प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) ने उन्हें करारा जवाब देते हुए कहा कि किसी बाहरी व्यक्ति को इसमें नाक घुसेड़ने की जरूरत नहीं है. पूर्व भारतीय  स्पिनर ने यह भी कहा कि किसान आंदोलन के मुद्दे को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा. 

रिहाना के ट्वीट पर भड़के ओझा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने केंद्र सरकार द्वारा पेश किए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे किसानों को अपना समर्थन दिया और पूछा कि लोग इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं. रिहाना (Rihanna) ने ट्विटर पर अपनी बात रखी, जिसके बाद भारतीय टीम के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) ने उन्हें करारा जवाब दिया है.

  1. किसान आंदोलन पर रिहाना के ट्वीट पर भड़के प्रज्ञान ओझा 
  2. कहा, घरेलू मुद्दे में नाक घुसेड़ने की जरूरत नहीं
  3. कंगना रानौत ने भी दिया करारा जवाब 

क्या बोलीं रिहाना?

32 वर्षीय पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने दिल्ली के पड़ोसी राज्य हरियाणा के कई जिलों में इंटरनेट बंद होने पर एक न्यूज वेबसाइट की खबर को शेयर करते हुए किसानों का पक्ष लिया है. रिहाना ने लिखा, 'हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?' इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में #FarmersProtest को भी दर्ज किया है.

 

 

ओझा को पसंद नहीं आई रिहाना की बात

किसान आंदोलन पर रिहाना की बात प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) को पसंद नहीं आई और इस ट्वीट का जवाब उन्होंने काफी तीखे अंदाज में दिया है. ओझा ने अपने एक ट्वीट में रिहाना को जवाब देते हुए कहा, 'मेरा देश हमारे किसानों पर गर्व करता है और जानता है कि वे कितने महत्वपूर्ण हैं. मुझे विश्वास है कि इसे जल्द ही सुलझा लिया जाएगा. हमें हमारे अंदरूनी मामलों में किसी बाहरी व्यक्ति के नाक घुसेड़ने की जरूरत नहीं है.'

 

बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत ने भी दिया करारा जवाब

रिहाना की ये बात बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को भी रास नहीं आई और उन्होंने भी इस ट्वीट का जवाब करारे तरीके से दिया. कंगना ने कहा, 'कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं, आतंकवादी हैं, जो भारत को बांटना चाहते हैं. ताकि चीन हमारे देश पर कब्जा कर ले और उसे अमेरिका जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दे. शांति से बैठो बेवकूफ. हम तुम्हारे जैसे मूर्ख नहीं है जो अपने देश को बेच दें.'

 

 

Trending news