VIDEO: छक्के से घायल हुआ शख्स तो 'सुपरगर्ल' ने रुकवाया मैच

ऑस्ट्रेलिया की एलिस पैरी ऑलराउंडर क्रिकेटर हैं. एलिस पैरी दुनिया की खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स में से आती हैं.

VIDEO: छक्के से घायल हुआ शख्स तो 'सुपरगर्ल' ने रुकवाया मैच
एलिस पैरी के छक्के से घायल हुआ शख्स (Screen Grab)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया की सुपरगर्ल एलिस पैरी ने क्रिकेट में एक बार फिर अपनी क्लास दिखाई. बिग बैश लीग के एक मुकाबले में मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ सिडनी में हुए मुकाबले में पैरी ने अपने ही एक छक्के से घायल एक फैन की मदद की. सिडनी स्किसर पहले बल्लेबाजी कर रही थी. पैरी अपने शतक के करीब थीं. अंतिम ओवर की पहली दो गेंदों पर पैरी ने चौके लगाए. तीसरी गेंद उन्होंने दर्शकों के बीच उछाल दी. गेंद जाकर एक युवा को लगी. 

यह युवा दस साल से बड़ा नहीं था. पैरी को छक्का मिल गया, लेकिन जब उन्होंने देखा कि भीड़ उस युवा के इर्द-गिर्द एकत्रित हो गई है तो वह फौरन उसके पास पहुंची और उसे देखा. शख्स शुरुआती मेडिकल सुविधा दी गई और इसके बाद उसे जांच के लिए नॉर्थ शोर हॉस्पिटल ले जाया गया. 

VIDEO : हार कर भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का मिताली के इस रिकॉर्ड पर 'राज'

इस मैच में पैरी 49 गेंदों पर 96 रन बनाकर नाबाद रहीं. एशलेग र्गानर ने 52 गेंदों पर 114 रनों की पारी खेली और उनकी टीम ने 86 रनों से मैच जीत लिया. 

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की एलिस पैरी ऑलराउंडर क्रिकेटर हैं. एलिस पैरी क्रिकेट पिच पर तो ऑलराउंडर हैं ही बाकी चीजों में भी वह आगे रहती हैं. बात अगर खूबसूरती की करें तो एलिस पैरी दुनिया की खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स में से आती हैं. वहीं, उनकी फिटनेस तो कोई जवाब ही नहीं. हाल ही में उन्होंने एशेज में दोहरा शतक भी जड़ा है.

PICS: विराट कोहली के लिए धड़कता है इन महिला क्रिकेटरों का दिल

पैरी ने क्रिकेट से पहले महज 16 साल की उम्र में नेशनल फुटबॉल टीम में अपनी जगह बनाई थी. वह ऑस्ट्रेलिया की ऐसी इकलौती महिला खिलाड़ी हैं, जिन्होंने दो स्पोर्ट्स के वर्ल्ड कप में हिस्सा लिया है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.