पाकिस्तान में दौरे को लेकर इंग्लैंड के कोच सिल्वरवुड ने जताई उम्मीद, जानिए क्या कहा
Advertisement

पाकिस्तान में दौरे को लेकर इंग्लैंड के कोच सिल्वरवुड ने जताई उम्मीद, जानिए क्या कहा

इंग्लैंड टीम साल 2005-06 से अब तक सुरक्षा चिंताओं का हवाला देकर पाकिस्तान दौरे पर नहीं गई है, लेकिन ECB ने अब पाक दौरे को लेकर उम्मीद जताई है.

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड.(फोटो-Twitter/@ICC)

लंदन: इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) को संक्षिप्त टी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान का दौरा करने में ‘कोई समस्या नहीं’ है अगर इसका आयोजन टीम के उपमहाद्वीपीय देश के 2022 के पूर्व निर्धारित दौरे से पहले किया जाता है तो. इंग्लैंड 2005-06 से सुरक्षा चिंताओं का हवाला देकर पाकिस्तान दौरे पर नहीं गया है लेकिन पिछले कुछ समय में इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने दो साल में देश का दौरा करने की उम्मीद जताई है.

  1. पाकिस्तान में दौरे को लेकर बोले इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कोच.
  2. क्रिस सिल्वरवुड को पाकिस्तान दौरे को लेकर कोई दिक्कत नहीं.
  3. इंग्लैंड टीम 2005-06 के बाद सुरक्षा कारणों से पाक नहीं गई है.

यह भी पढ़ें- पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा ने कराया कोरोना वायरस टेस्ट, जानिए क्या आई रिपोर्ट

पाकिस्तान के खिलाफ ओल्ड ट्रैफर्ड में बुधवार से शुरू हुए पहले टेस्ट के पहले दिन के खेल के दौरान सिल्वरवुड ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, ‘मेरे लिए यह शानदार है कि इस मुद्दे पर एक बार फिर चर्चा हो रही है। हम दोबारा वहां जाने पर गौर कर रहे हैं. निजी तौर पर मुझे वहां जाने में कोई समस्या नहीं है.’ सिल्वरवुड ने संकेत किए कि उनकी टीम उलट दौरा करने की राह पर है. उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के बल्लेबाज पाकिस्तान की सपाट पिचों पर खेलने के लिए बेताब हैं.

उन्होंने कहा, ‘मैं कभी वहां नहीं गया इसलिए वहां आना और विकेटों को देखना अच्छा होगा. और मुझे पता है कि हमारे बल्लेबाज उनकी विकेटों पर खेलने के लिए बेताब हैं.’ सिल्वरवुड के बयान से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ वसीम खान ने ईसीबी से आग्रह किया था कि 2022 दौरे से पहले पाकिस्तान में अपनी टीम भेजने पर विचार करें. दोनों टीमें अभी इंग्लैंड में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही हैं जिसकी शुरुआत बुधवार को मैनचेस्टर में हुई.
(इनपुट-भाषा)

LIVE TV

Trending news