WATCH: एक हाथ से गजब का कैच...शर्त लगा लो आज तक नहीं देखा होगा ऐसा कमाल, इस क्रिकेटर ने उड़ाए होश!
Advertisement
trendingNow11777003

WATCH: एक हाथ से गजब का कैच...शर्त लगा लो आज तक नहीं देखा होगा ऐसा कमाल, इस क्रिकेटर ने उड़ाए होश!

ENG vs AUS: क्रिकेट मैदान पर खिलाड़ी एक से एक कैच लेने की कोशिश करते हैं. कई बार इससे जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो महिला क्रिकेटर सोफी एक्लेस्टोन का वायरल हो रहा है, जिन्होंने शानदार कैच लपका.

WATCH: एक हाथ से गजब का कैच...शर्त लगा लो आज तक नहीं देखा होगा ऐसा कमाल, इस क्रिकेटर ने उड़ाए होश!

ENG vs AUS 1st ODI, Sophie Ecclestone Superb Catch : क्रिकेट मैदान पर अक्सर खिलाड़ी कैच लपकने के लिए पूरी कोशिश करते हैं. कई बार सफलता हासिल होती है तो कभी असफल भी रह जाते हैं. कई बार इससे जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो महिला क्रिकेटर सोफी एक्लेस्टोन (Sophie Ecclestone) का वायरल हो रहा है, जिन्होंने ब्रिस्टल के काउंटी ग्राउंड पर शानदार कैच लपका.

सोफी ने लपका शानदार कैच

ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम फिलहाल इंग्लैंड के दौरे पर है. दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. ब्रिस्टल के काउंटी ग्राउंड पर सीरीज के पहले वनडे में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी. ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के दौरान पारी के 13वें ओवर में जो क्रिकेट फैंस ने देखा, वो शायद ही किसी को यकीन हुआ हो. ये कमाल इंग्लैंड की स्टार क्रिकेटर सोफी एक्लेस्टोन ने किया.

लीचफील्ड को लौटना पड़ा पवेलियन

पारी के 13वें ओवर के दौरान ऑस्ट्रेलिया की एलिस पैरी और फोब लीचफील्ड क्रीज पर थीं. स्ट्राइक लीचफील्ड के पास थी, नेट स्काइवर ब्रंट की गेंद को उन्होंने मिड ऑन की तरफ खेली. इंग्लैंड की सोफी एक्लेस्टोन ने शानदार कैच लपका. यह कैच सोफी ने बाएं हाथ से उछलते हुए पकड़ा, जो किसी भी खिलाड़ी के लिए आसान नहीं होता. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ऑस्ट्रेलिया ने दिया 264 रन का टारगेट

ब्रिस्टल में इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 264 रन का लक्ष्य दिया. ऑस्ट्रेलिया के लिए बेथ मूनी ने नाबाद 81 रनों की शानदार पारी खेली. उन्होंने 99 गेंदों पर 6 चौके जड़े. उनके अलावा एलिस पैरी ने 41 रन का योगदान दिया. इंग्लैंड के लिए लॉरेन बेल और नेट स्काइवर ब्रंट ने 2-2 विकेट लिए.

Trending news