Love या Arrange Marriage? 'National Crush' Smriti Mandhana ने दिया Smart Answer
Advertisement

Love या Arrange Marriage? 'National Crush' Smriti Mandhana ने दिया Smart Answer

स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. फैंस उनकी निजी जिंदगी की बाते भी जानने की कोशिश करते है. स्मृति ने शादी के मसले को लेकर एक बार अपनी च्वाइस बताई थी.

स्मृति मंधाना (फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: भारतीय महिला क्रिकेट टीम (India Womens Cricket Team) की ओपनर स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) न सिर्फ अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी बल्कि अपने लुक्स के लिए भी काफी फेमस है. उनकी खूबसूरती फैंस को बेकरार करने पर मजबूर कर देती है.

  1. शादी को लेकर स्मृति ने की बात
  2. किस टाइप की शादी पसंद है?
  3. स्मृति ने दिया मजेदार जवाब

फैंस के लिए 'नेशनल क्रश' हैं स्मृति

इंटरनेशनल क्रिकेटर स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) के फैंस उन्हें नेशनल क्रश (National Crush) कहते हैं और सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इस सलामी बल्लेबाज की तस्वीरों को काफी लाइक्स और शेयर करते हैं.

 

fallback

लव या अरेंज मैरिज करेंगी स्मृति?

इन दिनों स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) का पुराना ट्वीट काफी वायरल हो रहा. दरअसल एक फैन ने उनसे सवाल पूछा, 'किस तरह की शादी आप पसंद करती है, लव या अरेंज मैरिज?' स्मृति ने इस सवाल का काफी मजेदार अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने लिखा, 'लव-रेंजड'

fallback

फिलहाल करियर पर फोकस

स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने महज 17 साल की उम्र में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. वो अभी 24 की हैं और अपने करियर को ऊंचाइयों पर ले जाने की लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. फिलहाल उनका इरादा अभी शादी का नहीं लग रहा है, लेकिन उन्होंने बता दिया है कि वो किस टाइप की शादी करना पसंद करेंगी.

 

fallback

छोटी उम्र में बड़ा कमाल

स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने छोटी से उम्र काफी कमाल किया है. वनडे क्रिकेट में डबल सेंचुरी लगाने वाली इकलौती भारतीय महिला खिलाड़ी हैं. उन्होंने 2013 में इंटरनेशनल लेवल पर कदम रखा था, जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.
 

fallback

VIDEO

Trending news