क्या Team India के खिलाड़ियों ने खाया था Beef और Pork? जानिए सोशल मीडिया पर क्यूं भड़क रहे हैं फैंस
Advertisement

क्या Team India के खिलाड़ियों ने खाया था Beef और Pork? जानिए सोशल मीडिया पर क्यूं भड़क रहे हैं फैंस

टीम इंडिया (Team India) के पांच खिलाड़ी रोहित शर्मा, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, नवदीप सैनी और पृथ्वी शॉ पर फैंस भड़क रहे हैं.दरअसल एक बिल की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें इस खिलाड़ियों के खाने के बिल में बीफ और पोर्क (Beef and Pork) भी है.

(फोटो-twitter)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया (Team India) को लेकर बड़ा विवाद चल रहा है. उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), शुभमन गिल (Shubman Gill), ऋषभ पंत (Rishabh Pant), नवदीप सैनी (Navdeep Saini) और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) पर जैव सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया है और इन खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया है. हालांकि बीसीसीआई (BCCI) ने इन आरोपों को पूरी तरह से गलत बताया है कहा है कि जैव सुरक्षा प्रोटोकॉल का किसी भी भारतीय खिलाड़ी ने उल्लंघन नहीं किया है. 

  1. 5 भारतीय खिलाड़ियों के ऊपर फैंस ने लगाया बीफ और पोर्क खाने का आरोप
  2. फैंस ने टीम इंडिया के 5 खिलाड़ियों को किया ट्रोल
  3. सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है ये मामला

हार के बाद ऑस्ट्रेलियन मीडिया ने रची Team India को बदनाम करने की साजिश, BCCI ने दिया करारा जवाब

इन सब के अलावा अब ये 5 भारतीय क्रिकेटर नई मुश्किल में फंस गए हैं. दरअसल जिस रेरेस्टोरेंट में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने खाना खाया था, उसका बिल उनके एक प्रशंसक ने चुकाया था और उसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. उन बिल में बीफ और पोर्क (Beef and Pork) भी थे.

 

ट्विटर पर यूजर्स इस बिल को लेकर टीम इंडिया (Team India) के इन खिलाड़ियों को ट्रोल कर रहे हैं. भारतीय फैंस (Indian Fans) ने इस बात का बवाल मचा दिया है कि ये खिलाड़ी बीफ और पोर्क (Beef and Pork) खा रहे थे. 

 

ट्विटर पर बीफ और पोर्क (Beef and Pork) ट्रेंड कर रहा है. साथ ही रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर सबसे ज्यादा निशाना साधा जा रहा है. हालांकि जी न्यूज इस बिल की पुष्टि नहीं करता है. 

 

बता दें कि एक प्रशंसक ने ट्विटर पर वीडियो डाली थी जिसमें ये पांचों एक इनडोर रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे. उस व्यक्ति ने यह भी दावा किया है कि वह इन खिलाड़ियों के करीब बैठा था और उनके खाने का बिल चुकाने के बाद उसने पंत को गले लगाया. उसने बाद में गले लगाने वाला ट्वीट हटा लिया क्योंकि इससे प्रोटोकॉल के उल्लंघन का मसला खड़ा हो गया था.

Trending news