बड़ी खुशखबरी! T20 World Cup के बीच युवराज सिंह ने किया मैदान पर उतरने का ऐलान
Advertisement
trendingNow11019906

बड़ी खुशखबरी! T20 World Cup के बीच युवराज सिंह ने किया मैदान पर उतरने का ऐलान

भारतीय टीम के पूर्व धुरंधर बल्लेबाज और अपनी बल्लेबाजी से गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले युवराज सिंह एक बार फिर मैदान पर दिखेंगे. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में इस बात का खुलासा किया है. 

 

yuvraj singh (file photo)

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप 2021 भारत के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है. भारत को अपने पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट की हार झेलनी पड़ी और दूसरे मैच में न्यूजीलैंड ने उसे 8 विकेट से हराया. इसी बीच भारत के दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह ने मैदान पर उतरने की घोषणा की है. 

  1. वापिस मैदान पर दिखेंगे युवी 
  2. रोड सेफ्टी सीरीज खेल सकते हैं युवी 
  3. इंस्टाग्राम पोस्ट में किया खुलासा 
  4.  

युवराज ने की मैदान पर उतरने की घोषणा 

युवराज सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में जानकारी दी है. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट की है जिसमे वो अपना आखिरी इंटरनेशनल शतक लगाते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो में बॉलीवुड का फेमस गाना 'तेरी मिट्टी' भी बज रहा है. युवी ने कैप्शन में लिखा,  'भगवान आपकी मंजिल तय करता है. फरवरी के महीने में फैंस की डिमांड पर मैं फिर से पिच पर वापसी करूंगा. आपके प्यार और अच्छी दुआओं के लिए शुक्रिया. ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. हमेशा सपोर्ट करते रहे और यही एक सच्चे फैन की निशानी होती है.' इस ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो जल्द ही मैदान पर खेलते हुए दिखेंगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

सिक्सर किंग युवराज 

भारत के दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह ने इंग्लैंड के गेंदबाज स्टूअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में 6 छक्के लगाए थे. जिससे दुनिया उन्हें सिक्सर किंग के नाम से जानने लगी. हालांकि युवराज ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वो कौन सा टूर्नामेंट खेलने वाले हैं. युवराज बहुत ही आक्रामक खिलाड़ी रहे हैं. 

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेल सकते हैं युवी

युवराज सिंह ने साल 2019 में इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया था. इसके बाद उनको ग्लोबल कनाडा टी-20 लीग और रोड सेफ्टी सीरीज में खेलते हुए देखा गया है. युवराज ने फरवरी में वापसी का ऐलान किया है. हो सकता है वो रोड सेफ्टी सीरीज से वापसी करें. युवराज जब अपनी लय में होते हैं तो किसी भी गेंदबाजी क्रम की बखिया उधेड़ सकते हैं. 

Trending news