Zee Rozgar Samachar

हार्दिक ने खास अंदाज में किया वापसी का ऐलान, इस वनडे सीरीज के लिए ठोका दावा

हार्दिक पांड्या ने हाल ही में डीवाय पाटिल टी20 कप में शानदार बैटिंग की और मैदान की अपनी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कीं. 

हार्दिक ने खास अंदाज में किया वापसी का ऐलान, इस वनडे सीरीज के लिए ठोका दावा
हार्दिक पांड्या अपना इलाज कराने के लिए लंदन गए थे. (फाइल फोटो)

मुंबई: टीम इंडिया और मुंबई इंडियन्स के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandaya) पीठ की सर्जरी से ऊबर गए हैं. उन्होंने अपनी फिटचनेस वापसी का ऐलान कर दिया है. हार्दिक पिछले पांच महीने से पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण क्रिकेट से दूर थे. पांड्या ने मैदान पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिनका फैंस ने जमकर स्वागत किया. वहीं 

26 साल के हार्दिक ने लंदन में सर्जरी कराई थी और हाल ही में डीवाय पाटिल टी20 कप में 25 गेंदों में 38 रन ठोक कर अपनी वापसी का ऐलान किया. इसके अलावा हार्दिक ने इस मैच में तीन विकेट भी लिए. हार्दिक इस मैच में टीम  इंडिया का हेलमट पहन कर बल्लेबाजी करने उतरे थे जिस पर बवाल भी हो गया था. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: धोनी ने शुरू की IPL की प्रैक्टिस, चियर करने मैदान पर पहुंचे फैंस

हार्दिक ने सोमवार को सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, "मैदान पर वापसी कर बहुत अच्छा लग रहा है आपका सपोर्ट मुझे आगे बढ़ाता रहता है."

हार्दिक की इस वापसी पर श्रेयस अय्यर और मुंबई इंडियन्स के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरों पर खुशी जताई. इसके अलवा हार्दिक के फैंस ने भी ट्विटर पर उन्हें शुभकामनाएं दीं. 

हार्दिक की टीम रोहित की कप्तानी में इस बार आईपीएल में अपने खिताब का बचाने के लिए उतरेगी.  टीम 29 मार्च को वानखेड़े मैदान पर धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल टूर्नामेंट का पहला मैच खेलेगी. 

पिछले महीने पांड्या ने लंदन से लौटने के बाद एनसीए में गेंदबाजी का अभ्यास शुरू किया था.  एनसीए में उनकी फिटनेस की प्रगति को लेकर काफी संतोष जताया जा रहा था जिससे उनकी वापसी की संभावनाएं तेज हो गई थीं. हार्दिक के 12 तारीख से शुरू हो रही भारत- दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए चुना जा सकता है. 
(इनपुट आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.